Categories
मनोरंजन

बंगाली दोस्त रिया चक्रवर्ती की वजह से तनाव में थे सुशांत सिंह? मौत से पहले भेज दिया था घर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) द्वारा उठाए गए खौफनाक कदम से हर कोई हैरान है. एक्टर ने अपने मुंबई के बांद्रा वाले फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी. एक्टर की मौत की खबर हर किसी के लिए एक बड़े सदमे की तरह है क्योंकि, सुशांत सिंह ऐसे एक्टर थे जो खुश रहते थे. लोगों से मिलते थे बातें करते थे. लेकिन, न जाने उनके भीतर कौन सी तकलीफ थी जिसे वो बर्दाश्त नहीं कर सके और खुद को खत्म करने का बड़ा फैसला ले लिया. एक्टर की मौत पर सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े राजनेताओं ने भी दुख जताया है.

एक्टर की मौत के बाद शव का पोस्टमार्टम तो हो चुका है जिसमें लटकने की बात ही सामने आई है. लेकिन, एक्टर के ऑर्गन फॉरेंसिक टेस्ट के लिए भेजे गए हैं. जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक एक्टर करीब 6 महीनों से तनाव से जूझ रहे थे. sushant singh rajput (2)वह इलाज भी करा रहे थे लेकिन, तनाव के आगे उनकी हिम्मत हार गई. पर उन्हें तनाव किस बात का था इसकी जानकारी में पुलिस जुटी हुई है. एक्टर से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर रही है.

गर्लफ्रेंड को भेज दिया था घर
जो खबर निकलकर सामने आई है उसमें कहा जा रहा है कि, एक्टर के घर में 4 लोग थे. लेकिन, रविवार की सुबह वह उठे और जूस पीने के बाद अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया काफी देर तक जब गेट नहीं खुला तो नौकर ने चाबी वाले को बुलाकर रूम का गेट खुलवाया और अंदर देखा तो एक्टर पंखे से लटक रहे थे.sushant singh ये देख नौकर ने फौरन पुलिस को कॉल किया. वहीं सूत्रों का कहना है कि, सुशांत सिंह की बंगाली दोस्त रिया चक्रवर्ती कुछ दिन से एक्टर के साथ उन्हीं के घर में रह रही थी. लेकिन, एक्टर ने उन्हें मौत से पहले ही घर भेज दिया था. कुछ समय से एक्टर और रिया के अफेयर की खबर भी सामने आई थी. लेकिन, दोनों ने इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा.

रिया ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया
सुशांत सिंह की मौत के बाद से रिया का कोई भी पोस्ट सामने नहीं आया है. जबकि, मौत से कुछ घंटे पहले तक वह सेट और शूटिंग को लेकर कुछ तस्वीरें शेयर कर रही थीं. एक्टर की मौत की वजह से तो सामने नहीं आई है. लेकिन, पुलिस को उनके फ्लैट से कुछ दवाईयां मिली हैं. sushant singh riyaमुबंई पुलिस के सूत्रों की मानें तो, जिन दवाईयों को पुलिस ने घर से बरामद किया है उनसे लगता है कि वह तनाव में थे और इसका इलाज करा रहे थे. एक्टर ने किस वजह से ये कदम उठाया इस गुत्थी को सुलझाना पुलिस के बड़ी चुनौती है क्योंकि, उनके कमरे या घर से अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

ये भी पढ़ेंः- मौत से 3 दिन पहले सुशांत सिंह ने पिता को किया था फोन, इस बात से थे परेशान, जताई थी चिंता