सुशांत की आत्महत्या नहीं हत्या! ‘पैर टूटा था, गले में सूई के निशान थे’ देखिए वायरल video

978

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इस दौरान कई राज बेपर्दा हो रहे हैं। इस केस से जुड़े कई लोगों से पूछताछ का सिलसिला जारी है। पिछले 8 दिनों से जांच एजेंसी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। अभी बीते दिनों ही रिया ने एक निजी न्यूज चैनल को दिए अपने एक इंटरव्यू में इस मामले की पूरी तफसील से जानकारी दी है। सुशांत के यूरोप ट्रिप के बारे में भी रिया ने खुलकर सबकुछ बताया था। रिया का कहना था कि यूरोप जाने के बाद ही सुशांत काफी बदल से गए थे।

वहीं, सुशांत प्रकरण मौजूदा समय में हत्या और आत्महत्या के बीच की गुत्थी बनकर उलझा हुआ है। एक तरफ जहां मुंबई पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है तो वहीं अब इस मामले की गहन तफ्तीश के लिए सीबीआई जांच की मांग की गई है। फिलहाल तो जांच का सिलसिला जारी है। उधर, अभी सोसल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने मुंबई पुलिस सहित उन सभी लोगों पर सवाल खड़े कर दिए हैं, जो इस पूरे केस को आत्महत्या बता रहे हैं।  बहरहाल, सीबीआई जांच के बाद क्या खुलासा होता है और क्या नहीं.. यह तो फिलहाल आने वाला वक्त ही बताएगा, लेेकिन इससे पहले वायरल हुए इस वीडियो में अस्पतालकर्मी ने सुशांत मामले को लेकर उस सच से पर्दा उठा दिया है, जिसे पिछले काफी दिनों से दबाने की कोशिश की जा रही थी।

वायरल हुए इस वीडियो में मीडिया से मुखातिब होते हुए अस्पताल कर्मी कह रहा है कि सुशांत के पैरे की हड्डी टूटी हुई थी। गले में सूई के करीब 15 निशाने लगे थे। अस्पताल कर्मी इस मामले को मर्डर बता रहा है। इतना ही नहीं, डॉक्टर भी कर रहे थे कि यह मर्डर का मामला है। इसके साथ ही वायरल  वीडियो मेंं रिया चक्रवर्ती के बारे में अस्पाल कर्मी ने बड़ा खुलासा किया है।

सुनिए अस्पतालकर्मी वो सच..