Categories
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत को दीपिका ने उनके टैलेंट को लेकर कही थी ये बात, अब वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से पूरा बॉलीवुड ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है. वहीं सुशांत की मौत कैसे हुई? इस पर अभी संशय बना हुआ है लेकिन पुलिस इस पूरे मामले की बारिकी से जांच कर रही है. बता दें कि सुशांत सिंह ने 14 जून रविवार को मुंबई बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद से बॉलीवुड पर कई सवाल उठने लगे. चूंकि जहां तक उनके करीबी दोस्तों व परिवार का मानना है सुशांत कभी सुसाइड नहीं कर सकता?. ये कोई साजिश है जिसको सुशांत को मजबूर किया या किसी ने यह काम किया?, यह सारे सवाल अभी भी भाप की तरह उठ रहे हैं. हालांकि इससे पहले भी अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड की काली सच्चाई पर से पर्दा उठा चुकी हैं. कंगना ने तो सुशांत की मौत को प्लान मर्डर तक बता दिया था. जिसके बाद कंगना को भी कई तरह के  मेसेजस आने लगे. हालांकि देश की रेस्लर पहलवान बबीता फोगाट ने कंगना का साथ दिया, साथ ही करण जौहर पर जमकर निशाना साधा. बता दें कि बबीता ने अपने ट्वीट में लिखा था कि करण जौहर क्या बपौती है?, इसने फिल्म इंडस्ट्री में गंदगी फैला रखी है. और एक हमारी शेरणी कंगना रनौत जो खुलकर सच का साथ देती हैं. बहरहाल सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी थ्रोबैक वीडियोज काफी वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें:-इस वजह से सुशांत सिंह को अकेला छोड़कर गई थीं रिया चक्रवर्ती, पुलिस के सामने बताई सच्चाई

फैंस सुशांत सिंह को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उनकी वीडियोज शेयर कर रहे हैं, लेकिन इस बीच अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें दीपिका सुशांत के एक्टिंग टैलेंट को लेकर कुछ बात करती दिखाई दे रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CBlFR8XhQcT/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल, हाली ही में दीपिका पादुकोण के एक पुराने इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है. बताया जा रहा है कि इस वीडियो को सुशांत सिंह के एक फैन क्लब ने शेयर किया है. जिसमें दीपिका दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि एंकर दीपिका से पूछ रही हैं कि आप किस अभिनेता को परफॉर्मेंस के हिसाब से सबसे हाई रेटिंग देंगी. इस सवाल के जवाब में दीपिका कहती हैं – ‘मुझे सुशांत सिंह राजपूत की परफॉर्मेंस बहुत पसंद है.’

https://www.instagram.com/p/CBpRzbdB_Y4/

इस वीडियो को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. सिर्फ दीपिका ही नहीं बॉलीवुज में कई लोग सुशांत की एक्टिंग टैलेंट का लोहा मान चुके थे. अफसोस सुशांत सिंह के चले जाने के बाद फैंस में उनकी कमी हमेशा महसूस होगी.

ये भी पढे़ं:-जब नेपोटिज्म पर सुशांत सिंह राजपूत ने दिया था करारा जवाब, पूरा बॉलीवुड रह गया था हैरान