पटना पुलिस ने तैयार की सबूतों की मोटी फाइल, रिया चक्रवर्ती की जल्द होगी गिरफ्तारी!

719
patna police evidence against rhea chakraborty

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput) की गुत्थी हर दिन उलझती जा रही है. पटना पुलिस (Patna Police) जिस तेजी के साथ मामले की जांच कर रही है उतनी ही तेजी से मुंबई पुलिस रोड़ा लगाने की कोशिशों में लगी हुई है. ऐसे में मुंबई पुलिस पर सवाल उठने लाजमी है. हैरानी की तो बात ये है कि, जो मुंबई BMC सरकार के नियमों का हवाला देते हुए पटना एसपी सिटी विनय तिवारी को जबरदस्ती 15 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया. यही BMC तब शांत रही जब 3 राज्यों की टीम मुंबई आई. ऐसे में महाराष्ट्र सरकार कठघरे में खड़ी है और उन पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. वहीं पटना पुलिस ने अपनी जांच की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सबूत इकट्ठा किए हैं.

रिया चक्रवर्ती की होगी गिरफ्तारी!
सुशांत केस में जांच कर रही पटना पुलिस ने सिर्फ रिया चक्रवर्ती ही नहीं बल्कि कई अन्य लोगों के खिलाफ सबूतों की मोटी फाइल तैयार की है. माना जा रहा है कि, अब इसी फाइल को आधार बनाते हुए पटना पुलिस रिया को हिरासत में लेने के लिए कोर्ट में वारंट अर्जी दाखिल कर सकती है. जांच अधिकारी के मुताबिक, सुशांत (Sushant Singh) के तीनों बैंक अकाउंट, यूपीआई पेमेंट का स्टेटमेंट और चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) के लेजर बैलेंस की कॉपी को पुलिस टीम ने वेरीफाई कराकर अपने पास सबूत के तौर पर रख लिया है.

48 पन्नों में छिपे हैं सबूत
सुशांत और रिया के बीच बैंक अकाउंट से कितना लेन-देन हुआ और कब हुआ. इसकी जानकारी लगभग 48 पन्नों में है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि, यही 48 पन्ने मौत का असली राज खोल सकते हैं. इसके अलावा पुलिस के पास 13 पन्नों में सुशांत और एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बीच जो बातचीत हुई है उसका भी स्क्रीनशॉट है और 6 लोगों के बयान रिकॉर्ड कर लिए गए हैं. साथ ही इस केस से जुड़ा मुख्य गवाह से फोन पर पूछताछ हुई है और उस बातचीत की भी फाइल तैयार की जा रही है. अधिकारी का कहना है कि, उन्होंने केस से जुड़े कई सारे सबूत जुटा लिए हैं.

मुंबई आएंगे डीआईजी रैंक अधिकारी
गौरतलब है कि, एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप के साथ कई गंभीर आरोप लगाए थे. शिकायत के बाद से ही रिया अपने ठीकाने बदल रही हैं तो दूसरी तरफ मुंबई पुलिस लगातार जांच में रोड़ा लगाने की कोशिश कर रही है. पर अब जब पटना पुलिस ने साक्ष्य जुटा लिए हैं तो हो सकता है कि, टीम में शामिल एक इंस्पेक्टर उन सारे सबूतों को लेकर पटना आएंगे. इसके बाद पटना सिविल कोर्ट से साक्ष्यों के आधार पर आरोपित की गिरफ्तारी और पूछताछ के लिए वारंट लिया जा सकता है. फिलहाल पुलिस टीम को हेडक्वार्टर के आदेश का इंतजार है. अगर कोर्ट से वारंट मिलता है तो डीआइजी रैंक के अधिकारी मुंबई जाकर आगे की कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ेंः- सूनी रह गई बहनों की रक्षाबंधन, है न्याय का इंतजार, सुशांत को याद करते हुए लिखा इमोशनल खत