रिया चक्रवर्ती ने किया रातों-रात घर खाली, बिहार DGP ने कहा-‘जमीन खोदकर निकाल लेंगे’

6233

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की जांच में जुटी हुई है. लेकिन अभी तक सुशांत सुसाइड की गुत्थी एक अनसुलझी पहेली बनकर रह गई है, वहीं सुशांत सिंह के केस में नए-नए खुलासे पुलिस को हैरान कर रहे हैं. हालांकि मुंबई पुलिस के साथ-साथ अब पटना पुलिस भी इस पूरे मामले की बारिकी से जांच कर इस केस में साक्ष्य जुटाने का प्रयास कर रही है. बता दें कि सुशांत सिंह की मौत हत्या है या आत्महत्या?, यह एक बड़ा सवाल बना हुआ है, लेकिन शुरुआती जांच में जो जानकारी सामने आई है उसमें सुशांत की मौत गला दबने की वजह से हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत का कारण बताया गया है, लेकिन कुछ लोगों का मानना है यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है जो अब तूल पकड़ता जा रहा है।

ये भी पढ़ें:-बिहार DGP ने कहा-दाल में कुछ काला, सुशांत केस में जिन लोगों को आरोपी बनाया वो भागे फिर रहे

इस संबंध में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने भी एक बड़ा बयान जारी किया है. दरअसल सुशांत की मौत के बाद से उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस से कुछ न कुछ छिपा रही हैं, जिसको लेकर सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ पटना स्थित राजीवनगर थाने में FIR दर्ज कराई है। वहीं बिहार के डीजीपी का कहना है कि अगर रिया चक्रवर्ती निर्दोष हैं तो उन्हें सामने आकर कहना चाहिए कि इस मामले की जांच किसी भी एजेंसी से कराएं। लेकिन

नहीं वह पुलिस के साथ लुक्का-छुप्पी का खेल खेल रही हैं। डीजीपी ने कहा हमने जिन अभियुक्तों को आरोपी बनाया है वह पुलिस से भागे-भागे फिर रहे हैं. अगर वह निर्दोष हैं तो लुक्का-छिपी का खेल किस लिए?. उन्होंने कहा कि रिया प्राथमिकी में आरोपी हैं और इसीलिए पटना पुलिस उनकी तलाश कर रही है, जिस दिन हम उनके खिलाफ सबूत जुटा लेंगे उस दिन रिया को जमीन से खोदकर भी निकाल लेंगे चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में छुपी हुई हों।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार रातों-रात कहीं चला गया है, रिया की बिल्डिंग के मैनेजर ने कहा है कि अभिनेत्री के माता-पिता और भाई ने फ्लैट खाली कर दिया है और सभी बड़े-बड़े सूटकेस को लेकर कहीं चले गए हैं। अब पुलिस का शक पूरा रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार पर बढ़ गया है। चूंकि अचानक से रिया का गायब हो जाना कई सवाल खड़े कर रहा है?. हालांकि दोनों राज्यों की पुलिस इस केस में तफ्तीशी से जांच कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:-अब सुलझेगी सुशांत सिंह की डेथ मिस्ट्री! ईडी ने दर्ज की रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR