सुशांत केस में फ्लैटमेट ने सिद्धार्थ और रिया की खोली ऐसी पोल, चकरा जाएंगे आप

519
samuel haokip on rhea and sidharth

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) केस पूरी तरह उलझ चुका है. मामले पर पटना पुलिस और मुंबई पुलिस दोनों जांच कर रही है. लेकिन, जो खुलासे पटना पुलिस द्वारा किए गए हैं या पटना पुलिस की जांच के दौरान जिन भी लोगों ने खुलासे किए हैं उससे साफ नजर आ रहा है कि, मुंबई पुलिस इस केस पर कुछ जानकारियां छुपाने की कोशिश कर रही है. सुशांत के पिता ने अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सीबीआई जांच (CBI) की मांग की है जिस पर उन्होंने भी सिफारिश कर दी है. पिता केके सिंह (KK singh) का कहना है कि, उन्होंने 25 फरवरी 2020 को ही बांद्रा पुलिस थाने को बेटे की जान को खतरा होने की जानकारी दी थी. पर फिर भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठे रही है.

इस केस की मुख्य कड़ी रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) पर अब एक चौंकाने वाला खुलासा सुशांत के करीबी दोस्त सैमुएल हाओकिप (samuel haokip) ने किया है. सैमुएल के मुताबिक, मुझसे ज्यादा रिया के क्लोज थे सिद्धार्थ पिठानी (sidharth pithani).

रिया के क्लोज थे सिद्धार्थ
टाइम्स नाऊ से बातचीत में सैमुएल ने कहा कि, जून-जुलाई 2019 के बीच में एक्टर के साथ उन्होंने काम बंद कर दिया था. पर उस वक्त तक उन्हें एक्टर के बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि,samuel haokip on sushant उनके साथ कुछ गलत हो रहा है. सैमुएल ने कहा कि, उन्हें दवाईयों के बारे में एक्टर के स्टाफ से पता चला है और आर्थिक स्थिति भी संतुलित थी. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी एक-दूसरे के क्लोज थे. बल्कि मुझसे भी अच्छे दोस्त थे.

सैमुएल के खुलासे
वैसे इससे पहले जब सैमुएल इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे तब भी उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. अब जब उन्होंने रिया और सिद्धार्थ की दोस्ती पर बोला है तो इससे साफ है कि,samuel haokip on sushant 1 सिद्धार्थ चीजें छुपाने की कोशिश कर रहे हैं. क्योंकि, सिद्धार्थ का कहना है वह रिया को ज्यादा नहीं जानते. जबकि रिया के इंस्टाग्राम पर जो फोटोज हैं उसमें उन्होंने फोटो क्रेडिट सिद्धार्थ पिठानी को दिया है.

कौन है सैमुएल
जब सुशांत की मौत हुई थी तो कुछ वक्त के बाद उनकी दोस्त स्मिता ने एक चैनल को इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने कहा कि एक्टर का एक और फ्लैटमेट सैमुअल हॉकिप. स्मिता के इस बयान के बाद सैमुएल की तलाशी शुरू हुई और तब उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा कि, ‘सभी को हैलो, सबसे पहले तो मुझे सपोर्ट करने के लिये सभी का शुक्रिया, मैं बिल्कुल ठीक हूं और जिंदा हूं, मेरा अकाउंट कोई और इस्तेमाल नहीं कर रहा है, सुशांत को आप सब जिस तरह से सपोर्ट कर रहे हैं, उसके लिये मैं सबका दिल से शुक्रगुजार हूं.’

ये भी पढ़ेंः-  पटना पुलिस ने तैयार की सबूतों की मोटी फाइल, रिया चक्रवर्ती की जल्द होगी गिरफ्तारी!