केके सिंह का बड़ा बयान..हो सकता है कि सुशांत ने आत्महत्या की हो, क्योंकि.. 

1063

सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण की सीबीआई जांच जारी है। इस दौरान कई लोगों से पूछताछ का सिलसिला जारी है।  कई बड़े खुलासे भी रहे हैंं। सुशांत सिंह राजपूत का मामला अभी हत्या और आत्महत्या की गुत्थी बनकर उलझा हुआ है। ऐसे में अभिनेता के परिजन और शुभचिंतक चाहते हैं कि इस पूरे मामले की हकीकत सबके सामने आ सके। उधर, अब ऐसे समय में जब सुशांत सिंह राजपूत का मामला हत्या और आत्महत्या की गुत्थी बनकर उलझा हुआ है तो फिर अभिनेता के पिता केके सिंह ने बड़ा बयान दिया है। केके सिंह ने कहा कि हो सकता है कि उनके बेटे ने उदासी की वजह से आत्महत्या कर ली हो। मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से कोई शिकायत नहीं है।

ये भी पढ़े :दुबई के ड्रग डीलर से था सुशांत सिंह राजपूत का कनेक्शन! अब नारकोटिक्स ब्यूरो करेगा जांच

केसे सिंह ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि ‘मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे ने सुसाइड क्यों किया। उसने कभी किसी प्रकार के तनाव या डिप्रेशन के बारे में चर्चा नहीं की। मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से शिकायत नहीं है, न ही संदेह है। मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी या निराशा की वजह से आत्महत्या की हो।

सुशांत को करते थे व्हाट्सएप मैसेज 
सुशांत के पिता केके सिंह कहते हैं कि उनकी सुशांत से व्हाट्सएप पर बातचीत होती थी और सुशांत उनकी बातों का रिप्लाइ भी देते थे। उधर, बुधवार को सुशांत पक्ष के वकील विकास ने प्रेस कांफ्रेंस भी किया था, जिसमें उन्होंने अभी हाल ही में समाचार चैनल द्वारा रिया चक्रवर्ती से लिए गए इंटरव्यू के पक्ष साझा किए थे। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि परिवार ने कभी कोई ऐसा बयान नहीं दिया है, जिसमें यह कहा गया हो कि सुशांत की आत्महत्या किस वजह से  हुई है। मुंबई पुलिस ने यह बयान मराठी में दर्ज किए थे। इस पर परिवार ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि अगर आप हमारा हस्ताक्षर चाहते हैं तो कृप्या मराठी में न लिखे। इतना ही नहीं, सुशांत के परिजनों को इस बात की तनिक भी भकन नहीं थी कि उनका बयान मराठी में लिखा जा रहा है।

ये भी पढ़े :आधी रात क्यों हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम? CBI के सामने डॉक्टरों ने बताई सारी सच्चाई