पिता ने भेजे थे रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी को मैसेज, सामने आई WhatsApp Chat वायरल

134
kksingh-rheachakraborty-whatsapp chat

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में हर दिन एक नया चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है. जहां रिया चक्रवर्ती ने व्हाट्सऐप चैट से सुशांत और अपने रिश्ते की सच्चाई सबके सामने लाने की कोशिश की है तो दूसरी तरफ एक्टर के पिता केके सिंह (KK Singh) ने रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) और एक्टर की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) को भेजे गए मैसेज सबके सामने रखे हैं. पिता द्वारा शेयर की गई चैट से एक बार फिर रिया सवालों के घेरे में खड़ी हो गई हैं. क्योंकि, चैट में एक्टर के पिता सिर्फ रिया ही नहीं बल्कि श्रुति से भी अपने बेटे के बारे में पूछ रहे हैं और अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं. साथ ही उनसे बात करना चाहते थे. लेकिन दोनों की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं मिली.

रिया को भेजे थे ये मैसेज
जो व्हाट्सऐप चैट सामने आई है उसके मुताबिक, पिता केके सिंह ने 29 नंवबर 2019 में रिया से कहा था, ‘जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं, तो बात क्यों नहीं की. आखिर बात क्या है? फ़्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे. इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो.’

एक्स मैनेजर से मांगे टिकट
रिया और श्रुति को एक ही दिन केके सिंह द्वारा मैसेज गए थे यानि 29 नवंबर 2019. इस दौरान पिता ने श्रुति से ये भी कहा कि, वह मुंबई जाना चाहते हैं इसलिए फ्लाइट का टिकट भेज दो. पिता ने मैसेज में श्रुति से कहा, ‘मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो. वह अभी किस स्थिति में है,kksingh-rheachakraborty-whatsapp chat viral इसके लिए बात करना चाह रहे थे. सुशांत से बात हुई थी तो कह कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं. अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए. इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था. अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं. फ्लाइट का टिकट भेज दो.’ श्रुति को भेजे गए मैसेज में ब्लू टिक नजर आ रहा है जिससे साफ है कि, उन्होंने मैसेज सीन करने के बाद भी कोई जवाब नहीं दिया. जबकि रिया को भेजे गए मैसेज में ब्लू टिक नहीं है.

14 जून को हुई थी मौत
गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे. वहां मौजूद लोगों का कहना था कि, उन्होंने फांसी लगा ली. लेकिन एक्टर को लटकते हुए पुलिस ने नहीं देखा था. शुरुआत से मामले की जांच मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही थी. लेकिन पिता ने मुंबई पुलिस पर भरोसा न करते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराई जिसके बाद एक नहीं बल्कि कई बातें सामने आई. इससे मुंबई पुलिस की जांच पर भी सवाल उठे. फिलहाल इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया है. दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय भी अपनी तरफ से जांच करने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ेंः- 18 लाख की कमाई में रिया चक्रवर्ती ने खरीदे 34 लाख के शेयर, ITR से हुआ संपत्ति का खुलासा