NCB ने की एक और गिरफ्तारी, शौविक, मिरांडा के बाद दीपेश सावंत पर कसा शिकंजा

44

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद NCB की टीम ताबड़तोड़ इस दिशा में कार्यवाई कर रही है। वहीं शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और उनके मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा को 9 घंटे की पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया। सूत्रों के अनुसार NCB पूछताछ में शौविक ने इस बात को स्वीकारा है कि वह अपनी बहन रिया के लिए ड्रग्स हायर करता था, और तो और वह खुद इस ड्रग पैडलर का हिस्सा रह चुका है। NCB ने इन बयानों के आधार पर दोनों को 4 दिन के रिमांड पर रखा है। वहीं इस बीच खबर आ रही है कि ड्रग मामले में सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ दीपेश सावंत को भी NCB ने हिरासत में लिया है। बता दें कि अब तक इस मामले में NCB सात लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इसमें से तीन शोविक, सैमुअल और जैद रिमांड पर हैं. अब शनिवार को एजेंसी ने दीपेश सांवत को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह ने इस शख्स को थी आखिरी कॉल, रिया के झूठे दावों की खुली पोल

NCB के अधिकारियों ने बताया कि दीपेश सावंत को ड्रग्स की खरीद और हैंडलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जांच एजेंसी को उनके खिलाफ ड्रग पैडलर के साक्ष्य मिले हैं। उन सबूतो के आधार पर दीपेश को अरेस्ट किया गया है। अधिकारी ने कहा कि दीपेश को रविवार सुबह 11 बजे अदालत में पेश किया जाएगा।

इससे पहले शनिवार को शौविक और सैमुअल मिरांडा को कोर्ट में पेश किया गया था। हालांकि केस के तीसरे अभियुक्त कैजान इब्राहिम को एस्पालेड कोर्ट से जमानत मिल गई है।

बताया जा रहा है कि कोर्ट ने कैजान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखने के फैसला सुनाया था। लेकिन अब जमानत पर रिहा किया गया है।

मालूम हो कि दीपेश सावंत वही शख्स है, जिसके चैट इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। सुशांत की मौत वाले दिन दीपेश के चैट वायरल हुए थे। उसमें किसी मदद की बात की जा रही थी।

रिपोर्ट्स की मानें तो जब सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया तो उस वक्त वो 4 लोगों में से दीपेश भी वहां मौजूद थे। इसमें कुक नीरज सिंह, दूसरे कुक केशव जो सुशांत के साथ पिछले डेढ़ सालों से जुड़े हुए थे. जबकि तीसरे शख्स दीपेश   

सावंत थे, वहीं चौथा नाम सिद्धार्थ पिठानी का है। बहरहाल सीबीआई,NCB की टीम एक साथ मिलकर इस पूरे घटनाक्रम को सुलझाने के प्रयास में जुटी है।

ये भी पढ़ें:-SSR Case: रिया के भाई शौविक की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने जारी किया पोस्ट, कही ये बात