महाकाल के बहुत बड़े भक्त थे सुशांत सिंह, इस वीडियो में किया मंत्र का उच्चारण, हुआ वायरल

0
120
SUSHANT

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े पोस्ट, वीडियोज काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं, उनके फैंस को अभिनेता के चले जाने का सबसे बड़ा धक्का लगा है. हालांकि सुशांत सिंह राजपूत भले ही एक आउटसाइडर थे लेकिन उन्होंने अपने टैलेंट का लोहा फिल्म इंडस्ट्री में मनवा दिया था, जिसका जिक्र आज भी उनके जाने के बाद किया जा रहा है. बहरहाल इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुशांत सिंह भोलेनाथ का भक्ति सॉन्ग गा रहे हैं. बताया जा रहा है कि सुशांत भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त थे, इसलिए उनके गाने बड़े चाव से गाया करते थे. इस वीडियो में सुशांत सिंह कुर्सी पर बैठ कर भक्ति गाना गा रहे हैं, उन्हें देख हर कोई भक्तिमय हो गया. चारों और शिव के गाने गूंजने से माहौल बन गया है.

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे के बीच कैसे थे रिश्ते?, उनके पिता ने अब बताया पूरा सच!

इस वीडियो को सुशांत सिंह के घर का बताया जा रहा है, आप वीडियो में देख सकते हैं कि सुशांत किस तरह से शिव की भक्ति में लीन हैं. और यहां तक की लोगों को भी अपने साथ भक्तिमय किया हुआ है. बताया जाता है कि जिस समय सुशांत सिंह फिल्म केदारनाथ कर रहे थे, तब से वह शिव की आराधना करने लगे थे, हालांकि सुशांत सिंह के परिवार का

कहना है कि जब भी वह कभी पटना अपने घर आता था. तो मंदिरों के दर्शन के लिए जाता था, सुशांत को अपना पैतृक गांव खूब पसंत था. चूंकि यही सुशांत कि कर्मभूमि थी. फिल्म केदारनाथ करने के बाद भगवान शिव में उनकी आस्था और भी गहरी हो गई थी.

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 14 दिन बाद घर से बाहर निकली गर्लफ्रेंड रिया, इस एक्टर से की मुलाकात