सुशांत राजपूत की मौत पर छिड़ी बहस, सलमान खान पर लगे गंभीर आरोपों का अनुराग कश्यप ने दिया ऐसा जवाब

0
3892

14 जून को बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी आत्महत्या की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड इस समय अभी सन्न हो चुका है। किसी भी कलाकार के लिए इस समय इस खबर पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि कल तक अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाले सुुशांत को अब हम कभी नहीं देख पाएंगे। वहीं उनकी मौत पर एक तरफ जहां लोग अपना शोक व्यक्त कर रहे तो वहीं दूसरी तरफ अब बॉलीवुड में आउटसाइडर और इनसाइडर को लेकर बहस छिड़ गई है। अब यह बहस लगातार बढ़ती जा रही है।

ये भी पढ़े :सुशांत सिंह राजपूत की इन हरकतों से परेशान हो चुके थे धोनी, कह दी थी ये बात

अभिनव कश्यप ने कही ऐसी बात
अब इसी बीच फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपने भाई अभिनव कश्यप के बयान से अपने आपको दूर रखने का काम किया है। अपने भाई के बयान पर अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर कहा,  ‘मीडिया मुझे फोन कर रही है और जो लोग यह जनाना चाहते हैं कि क्या इसे मेरे बयान के रूप में माना जाए। ‘ करीब दो साल पहले अभिनव ने मुझे स्पष्ट रूप से अपने काम से दूर रहने को कहा था। वह जो कहते हैं या करते हैं, उस पर मेरा कुछ भी कहना उचित नहीं है।’ अब ऐसे में यह सवाल पैदा होता है कि आखिर अभिनव ने ऐसा क्या था? जिसके चलते अनुराग कश्यप को इस पर अपना बचाव करना पड़ा।

 आखिर अभिनव ने ऐसा क्या कहा था 
तो चलिए अब हम आपको बताते चलते हैं कि आखिर अभिनव कश्यप ने  ऐसा क्या था कि अनुराग को इस पर अपना बचाव करना पड़ गया। दरअसल, अभिनव ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर फेसबुक पोस्ट लिखते हुए कहा कि सुशांत सिंह की मौत की सरकार को जांच करना चाहिए। उनकी मौत के बाद से अब बॉलीवुड की कई एजेंसियां निशाने पर आ चुकी है। इसके अलावा उन्होंने सलमान खान और उनके परिवार पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके चलते उनका यह पोस्ट खासा चर्चा में बना हुआ है। अभिनव ने कहा कि दंबग-2 के निर्देशन के लिए मना करने के बाद अरबाज खान और सोहेल खान ने उनके करियर को बर्बाद करने की कोशिश की थी। इसके पीछे सलमान खान का भी हाथ बताया जाता है।

https://www.facebook.com/askashyap/posts/10158865186991844

 

बताते चले कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद परिवार सहित पूरे बॉलीवुड में मातम पसरा हुआ है। उनके मौत के बाद अब बॉलीवुड में आउटसाइडर बनाम और इनसाइडर को लेकर बहस छिड़ गई है। वहीं अब अधिकांश लोग सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। ये भी पढ़े :KRK का बड़ा खुलासा: इन 6 प्रोडक्शन कंपनियो के कंट्रोल में है पूरा बॉलीवुड, सुशांत सिंह राजपूत पर लिया था ये एक्शन