सामने आई सुशांत की आखिरी सुसाइड ‘विसरा’ रिपोर्ट, सच्चाई जान पुलिस को भी लगा झटका!

0
5556
Sushant suicide report

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की खबर अभी भी लोगों को सता रही है. उनको गुजरे हुए 2 हफ्ते से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन उनकी तस्वीरें, फिल्में, इंटरव्यू उनकी यादों को भूलने ही नहीं देते. सुशांत सिंह ने जिस तरह से अपने आपको मौत के हवाले सौंप दिया, वो वाकई हैरान करने वाला था. ऐसे में पुलिस लगातार ये जानने की कोशिश में लगी हुई है कि आखिर वो क्या वजह थी जिसके कारण सुशांत सिंह ने आत्महत्या की. दरअसल सुशांत सिंह के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया था. जिसकी फाइनल रिपोर्ट अब सामने आ चुकी है, और इस रिपोर्ट में साफ खुलासा हुआ है कि सुशांत की मौत फांसी लगाने की वजह से ही हुई थी. बताया जा रहा है कि 5 डॉक्टरों की एक टीम ने मिलकर इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का एनालिसिस किया था. जिसके बाद से ही मुंबई पुलिस को सुशांत के विसरा रिपोर्ट का इंतजार था, जिसकी रिपोर्ट भी अब फाइनली सामने आ चुकी है. जिसकी सच्चाई जान पुलिस भी हैरान है? क्योंकि इस रिपोर्ट से भी कुछ नया खुलासा नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 14 दिन बाद घर से बाहर निकली गर्लफ्रेंड रिया, इस एक्टर से की मुलाकात

दरअसल हाल ही में आई सुशांत के विसरा रिपोर्ट से स्पष्ट होता है कि, उनके शरीर में किसी भी तरह का संदिग्ध रसायन या फिर किसी भी तरह का जहर नहीं पाया गया है. जानकारी के मुताबिक एक्टर के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद विसरा को जेजे अस्पताल में विश्लेषण के लिए भेजा गया था. जिससे संबंधित रिपोर्ट मंगलवार को आ गई है.SUSHANT इसके साथ ही लगातार पुलिस सुशांत के आत्महत्या के केस से जुड़े सारे पहलुओं की छानबीन करते हुए उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है. जिसमें सुशांत के दोस्त से लेकर को-एक्टर और परिवार के लोग भी शामिल हैं.

इस सिलसिले में मंगलवार यानी 30 जून को पुलिस ने सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की एक्ट्रेस संजना सांघी को भी बुलाया था. मुंबई पुलिस ने संजना सांघी से भी सुशांत के केस में पूछताछ की थी. संजना से पहले पुलिस ने यशराज फिल्म्स के कास्टिंग निर्देशक से भी सुशांत के सुसाइड केस में पूछताछ की थी. Sushant-Singh-case policeदरअसल कहा जा रहा है कि अभी पुलिस इस बात की भी तहकीकात में लगी है कि कहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput suicide) का किसी से झगड़ा तो नहीं हुआ था, जिसकी वजह से वो डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. गौरतलब है कि 14 जून के दिन सुशांत ने अपने ही घर में पंखे से लटक कर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. इस खबर ने बॉलीवुड समेत बाकी लोगों को भी जोरदार झटका दिया था.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर मिली सबसे बड़ी जानकारी, पुलिस को कमरे से मिली ये चीज