सुशांत की नई दोस्त ने सुलझाई केस की बड़ी कड़ी, बताया- रिया नहीं बल्कि ये शख्स लाता था एक्टर की दवा

475
Sushant singh medicine

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में नए सबूतों और तथ्यों का खुलासा इस केस की असल सच्चाई कुछ और ही बयां कर रहे हैं. इस मामले में चल रही सीबीआई की जांच (CBI inquiry) में कई ऐसी अहम जानकारियां हाथ लगी हैं, जो सुसाइड नहीं बल्कि किसी और ही तरफ इशारा कर रही हैं. फिलहाल सीबीआई ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से भी पूछताछ के लिए एक लंबे सवालों की लिस्ट तैयार कर ली है. लेकिन उससे पहले रविवार को सुशांत के कुक नीरज और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से हुई पूछताछ में जो बयान सामने आया है वो दोनों एक-दूसरे से मैच नहीं खा रहे हैं. जिसके बाद सीबीआई का शक लगातार गहराता जा रहा है. ऐसे में एक बार फिर सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और घरेलू सहायक दीपेश सावंत को लेकर CBI की टीम सुशांत के बांद्रा वाले फ्लैट पर पहुंची है. तो वहीं दूसरी तरफ एक्टर और रिया चक्रवर्ती की एक दोस्त ने इस मसले में बड़ा खुलासा करके केस को नया एंगल दे दिया है.

ये भी पढ़ें:- SSR केस: CBI को मिला बड़ा सबूत, गले के निशान की सच्चाई आई सामने, PM रिपोर्ट ने खोले राज

दरअसल एक टीवी चैनल से बात करते हुए सुशांत की इस नई दोस्त ने जानकारी देते हुए कहा है कि एक्टर के पैसों पर रिया हमेशा कंट्रोल करती थीं. यहां तक कि वो सुशांत के पैसों को खुद पर खर्च थीं. ज्यादा पैसे वो शॉपिंग में उड़ाया करती थीं. जबकि इस बारे में रिया ने अपने बयान में कहा था कि वो सुशांत के खाते से कभी पैसे नहीं निकालती थीं. इसके साथ ही सुशांत की इस दोस्त ने ये भी खुलासा किया है कि अक्सर रिया चक्रवर्ती एक्टर को भूतों-प्रेतों में उलझा कर रखती थीं. उनके दिमाग में इसी तरह की बातें डालती रहती थीं. ऐसे में जब उसने (दोस्त) इस पर रोक लगाने का प्रयास भी किया तो उनके घर में आने-जाने पर पाबंदी लगा दी.

हैरानी वाली बात तो ये है कि इस दोस्त का कहना है कि एक्टर की तबीयत बिगड़ने पर उनकी मेडिसिन (Sushant singh medicine) रिया नहीं बल्कि उनके पिता लाकर देते थे. आपको याद दिला दें कि एक्टर सुशांत के पिता और पूरे परिवार की तरफ से शिकायत में रिया पर उनके बेटे के ऊपर जादू टोना करने का आरोप भी लगाया गया था. फिलहाल हालिया सूत्रों की माने तो अब सीबीआई सोमवार को यानी आज इस मसले में आरोपी बन चुकी रिया से मुखातिब हो सकती है और उनसे पूछताछ कर सकती है.

हालांकि अभी देखा जाए तो सीबीआई का मकसद ये जानना है कि आखिर ऐसी कौन सी उथल-पुथल एक्टर के जीवन में हो गई थी. कि उन्हें अपनी जान देनी पड़ी या फिर ली गई? आखिर ऐसे कौन से वो लोग हैं जिन्हें सुशांत की मौत के बाद बड़ा लाभ हो सकता था? ऐसे बहुत से सवाल हैं जो अभी सीबीआई के दिमाग में चल रहे हैं. जिनका जवाब इस केस में बार-बार सवाल की तरह CBI के सामने आकर खड़े हो रहे गवाह ही दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- SSR केस में एक्टिव रहने वाले बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने पद से दिया इस्तीफा! जानें पूरी सच्चाई