‘CBI’ को सौंपी गई सुशांत केस की जांच, पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने दिया बड़ा बयान

397

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत से पूरे देश में बवाल मचा हुआ है, हालांकि मुंबई पुलिस सुशांत सुसाइड मिस्ट्री में करीब डेढ़ महीने से साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है, लेकिन अभी भी मुंबई पुलिस के हाथ खाली हैं। सिर्फ खानापूर्ती के नाम पर कुछ लोगों के बयान जरूर दर्ज किए गए थे, जिनसे अभी भी मुंबई पुलिस कुछ नहीं उगलवा पाई है। ऐसे में सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने बिहार स्थित पटना राजीव नगर थाने में सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई है, जिसकी जांच के लिए बिहार के चार अफसर मुंबई भी गए थे। और तो और एक सीनीयर आईपीएस अफसर भी भेजा गया था लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने उन्हें क्वारंटाइन करा दिया. जिससे कि जांच प्रभावित हो। अब ऐसे में कई सवाल मुंबई पुलिस पर भी उठ रहे हैं कि क्या मुंबई पुलिस सुशांत केस में कुछ छिपा रही है?. क्यों वह बिहार पुलिस की जांच में सहयोग नहीं कर रही थी?.

ये भी पढ़ें:-रिया चक्रवर्ती ने किया रातों-रात घर खाली, बिहार DGP ने कहा- जमीन खोदकर निकाल लेंगे

बहरहाल इन सबके बीच सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में केंद्र ने बिहार सरकार की सीबीआई (CBI) जांच की सिफारिश मान ली है। इस बात की जानकारी आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान दी गई. बता दें कि बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस पर असहयोग का आरोप लगाया था, बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा मुंबई पुलिस से हमें किसी प्रकार का सयहोग नहीं मिल रहा, जिससे कि यह जांच आगे बढ़ाई जाए. उल्टा एक आईपीएस ऑफिसर को हाउस अरेस्ट कर लिया जाता है। यह कहां तक सही है, इसकी कड़ी निंदा की जानी चाहिए।

वहीं सुशांत केस को सीबीआई को सौंपे जाने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन तेज हो गए हैं। लोग केंद्र सरकार का आभार जता रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी ट्वीट किया है और इसके लिए आभार जताया।

अंकिता लोखंडे ने ट्वीट में लिखा ‘आभार…हम जिस मौके का इंतजार कर रहे थे, आखिरकार वह आ ही गया…’ इस तरह उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है।

मालूम हो कि बिहार पुलिस की सिफारिश पर यह केस सीबीआई को सौंपा गया है, बुधवार को मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाली एक याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही थी, जिस दौरान केंद्र की तरफ से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता भी मौजूद थे. एसजी ने बताया कि केंद्र ने बिहार की सीबीआई जांच की सिफारिश मान ली है और केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर रिक्शन आने शुरू हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:-CBI को सौंपा गया सुशांत सिंह का केस, केंद्र ने दी बिहार सरकार के सिफारिश को मंजूरी