सुशांत के पिता का रिया पर एक और बड़ा आरोप, वीडियो जारी करते हुए CBI से कही ये बात

130
KK Singh On Rhea

KK Singh On Rheaएक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) के केस में सीबीआई (CBI) की कई टीमें तेजी से जांच कर रही है. हफ्तेभर की छानबीन में सीबीआई के हाथों अब तक कई हैरान करने वाले खुलासे हो चुके हैं. जो काफी ज्यादा चौंकाने वाले हैं. ऐसे में अचानक से एक्टर के केस में आया ड्रग एंगल (Drug angle) सीबीआई के लिए भी बड़ी चुनौती बन चुका है. इस ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का भी नाम सामने आ रहा है. क्योंकि रिया के व्हाट्सएप से जो 6 चैट वायरल हुई हैं, वो उनके आरोपी होने की तरफ इशारा कर रही है. ड्रग्स से इस केस का कनेक्शन होने के चलते सुशांत का मामला कई सवालों के घेरे में आकर खड़ा हो गया है. इसी बीच एक्टर के पिता केके सिंह (Sushant Father KK Singh) की ओर से एक वीडियो मैसेज जारी किया गया है.

ये भी पढ़ें:- कंगना रनौत का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, बोलीं- मेरे ड्रिंक में ड्रग्स मिलाते थे, ताकि..

दरअसल रिया के पिता केके सिंह की वायरल हो रही वीडियो को देखें तो उसके जरिए उनका कहना है कि, रिया काफी लंबे वक्त से सुशांत को जहर पिलाती थीं और वही उसकी हत्यारी है. इसलिए रिया समेत उसके सभी सहयोगियों को CBI जल्दी गिरफ्तार करे और उन्हें सजा दिलावाए. फिलहाल एक्टर के केस का आज सातवां दिन है और फिर से CBI की गतिविधि डीआरडीओ गेस्ट हाउस के बाहर तेज हो गई है. हाल ही में आए मीडिया फुटेज में देखें तो कुछ ही देर पहले एक महिला कार से सीधा गेस्ट हाउस के अंदर गई है. महिला से पहले तीन और लोग डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे हैं. आखिर ये तीनों शख्स हैं कौन अभी तक इसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट से मिली इजाजत के बाद से ही सीबीआई इस मामले को अपने हाथ में ले चुकी है और 24 घंटे इस केस की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. लेकिन जांच आगे बढ़ने के साथ ही ये मामला लगातार पेंचीदा होता जा रहा है. अब तक इस केस में सीबीआई कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. जिसमें ऐसे लोग भी शामिल हैं जो शक के दायरे में है. साथ ही रिया चक्रवर्ती का नाम हर एक एंगल में आ रहा है. जो मामले की गुत्थी को सुलझाने में कुछ मदद कर सकता है. फिलहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के मामले में आज सीबीआई रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी.

ये भी पढ़ें:- ड्रग कनेक्शन पर बुरी फंसी रिया चक्रवर्ती, कंगना ने कहा- जल्द साफ होगा Bullywood का कचरा