सुशांत का परिवार हुआ परेशान, अब 9 पेज का Open Letter जारी कर बताया कैसे दी जा रही हैं धमकियां

123
Sushant Family letter

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत को पूरे दो महीने होने को आए हैं. लेकिन इस केस में अभी भी जांच जारी है. ये केस उस वक्त गरमाया जब एक्टर के पिता ने बिहार के पटना पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. जैसे ही बिहार में ये केस दर्ज हुआ उसके बाद पुलिस की एक टीम मुंबई जांच के लिए भेजी गई. इसके बाद रिया चक्रवर्ती को लेकर जब एक के बाद एक बड़े खुलासे होने लगे तो अचानक से जांच के लिए मुंबई पहुंचे सिटी एसपी विनय तिवारी को क्वारंटीन कर दिया गया. मामले को उलझता देख बिहार सरकार ने केंद्र से इस केस में सीबीआई जांच करवाने की सिफारिश की. जिसे स्वीकार करते हुए केंद्र ने मंजूरी दे दी. ईडी सीबीआई से पहले ही इस केस में एंट्री मार चुकी थी. क्योंकि एक्टर के बैंक से पैसों की लेन-देन में काफी झोल का मामला सामने आ रहा था.

ये भी पढ़ें:- सुशांत केस में क्रिकेटर मनोज तिवारी का बड़ा बयान, रिया चक्रवर्ती को आलसी बताते हुए कह डाली ऐसी बात

फिलहाल इस केस में लगातार ईडी (ED) और सीबीआई (CBI) एक्ट्रेस और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है. लेकिन दूसरी तरफ संजय राउत (Sanjay Raut) ने एक्टर के परिवार पर ही सवाल खड़ा करके एक नए विवाद को जन्म दे दिया है. दरअसल संजय राउत ने सामना के जरिए एक्टर और उनके पिता के बीच रिश्तों की खटास के मसले को उजागर किया था. जिसके बाद अब सुशांत की फैमिली ने एक्टर के मौत की हो रही जांच में उनके परिवार को लोगों के बीच बदनाम करने और उनके खिलाफ कैंपेन चलाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए 9 पेज का एक ओपन लेटर (Open Letter) जारी किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के परिवार ने जो लेटर जारी किया है वो हिंदी में लिखा गया है. जिसकी शुरूआत फिराक जलालपुरी के शेर से की गई है. इसमें लिखा गया है कि, ‘तू इधर-उधर की न बात कर ये काफिला क्यों लुटा, मुझे रहजनों से गिला नहीं तेरी रहबरी का सवाल है…’ आगे लिखा है कि कई साल पहले की बात है जब न कोई सुशांत को जानता था और न ही उसकी फैमली को. आज सुशांत के आत्महत्या को लेकर करोड़ों लोग चिंतित हैं. लेकिन सुशांत के परिवार पर चौतरफा हमला हो रहा है.

आपको याद होगा कि संजय राउत ने अपने लेख के जरिए ये भी बताने की कोशिश की थी कि सुशांत के अपनी बहन से रिश्ते अच्छे नहीं थे. जिसे लेकर इस इस लेटर में लिखा गया है कि, ‘पहली बेटी के साथ जादू हुआ, कोई आया और उसे विदेश ले गया. sushant family letter(ये बात सुशांत की बहन की है जो शादी के बाद अमेरिका में रहती हैं.) दूसरी बहन देश की क्रिकेट टीम के लिए खेलती है, तीसरी ने कानून की पढ़ाई की. तो चौथी बेटी ने फैशन डिजाइनिंग में डिप्लोमा किया है. और 5वां सुशांत जो अपनी मां की ‘मन्नत’ था. पूरी जिंदगी इस परिवार ने किसी से कुछ नहीं लिया और न ही किसी को कोई नुकसान पहुंचाया.’

इस लेटर में सुशांत कि मां का जिक्र करते हुए लिखा गया है कि, ‘लोग सिर्फ इस बात की कल्पना ही कर सकते हैं कि पिछले 8 से 10 सालों में हमारे साथ क्या हुआ है.’ इतना ही नहीं उस लेटर में सुशांत के उन करीबी रिश्तेदारों का भी जिक्र किया गया है. जिनकी ओर से लगातार ये दावा किया जा रहा है कि वो सुशांत के बहुत ही करीब थे. यहां तक कि वो मीडिया के जरिए अपना बयान भी दे रहे हैं. फिलहाल इस ओपन लेटर में सुशांत कि फैमिली ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम कहीं भी नहीं लिया है. लेकिन इसके जरिए उन्होंने ये जरूर बताने की कोशिश की है कि अपने परिवार को समेटने के लिए उन्होंने कितना संघर्ष किया है और एक साथ कैसे सभी बंधे हुए थे. इस लेटर में रिया चक्रवर्ती के नाम का बिना जिक्र किए हुए लिखा गया है कि, ‘वीभत्स हत्या’ की गई है और उस ‘बदमाश ने उसे फंसा लिया.’ इतना ही नहीं लेटर के जरिए ये भी दावा किया गया है कि कैसे इस हत्या को सही साबित करने के लिए महंगे वकील किए गए हैं.

ये भी पढ़ें:- खुल गई बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी की पोल! रिया चक्रवर्ती की कॉल रिकॉर्ड्स में आमिर खान समेत 6 लोगों का नाम