संजय राउत के बयान से पलटा सुशांत का पूरा केस, एक्टर के पिता की दूसरी शादी को लेकर खोला ये बड़ा राज

326
Sanjay Raut on sushant case

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में एक तरफ जहां लगातार जांच की जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ इस पर भी राजनीतिक बयानबाजी जारी है. सुशांत के केस में बयान देने से बच रही शिवसेना (Shiv Sena) सांसद ने तो इस बार एक्टर को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसने लोगों के होश तो उड़ाए ही हैं. साथ ही इस केस को एक नया मोड़ भी दे दिया है. जी हां अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले संजय राउत (Sanjay Raut) ने सुशांत के केस में सामना के जरिए एक ऐसा लेख लिखा है जिसने एक नई बहस छेड़ दी है. सांसद के इस बयान पर लोगों के बीच जमकर चर्चा हो रही है. हैरानी वाली बात तो ये है कि संजय राउत ने मुखपत्र सामना में इस बात का दावा किया है कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी कर ली थी. यही कारण है कि उनके अपने पिता से कुछ खास अच्छे संबंध नहीं थे.

ये भी पढ़ें:- सुशांत केस में बुरी तरह फंसी रिया ने शेयर किए वॉट्सऐप चैट्स, एक्टर की बहन की सच्चाई आई सामने

संजय राउत की ओर से इस लेख में लिखा गया है कि सुशांत के पिता पटना में रहते हैं. लेकिन उनके अपटे बेटे से अच्छे संबंध नहीं थे. इसकी वजह एक्टर के पिता की ओर से की गई दूसरी शादी थी. जिसे सुशांत स्वीकार ही नहीं करना चाहते थे. यही कारण था कि पिता के साथ उनकी भावनाएं खत्म हो गई थीं. इसके आगे सांसद महोदय ने तो ये भी लिख दिया है कि एक्टर के पिता को इस केस में गुमराह किया जा रहा है इसी वजह से उन्होंने बिहार पुलिस (Bihar Police) में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है.

फिलहाल संजय राउत (Sanjay Raut) का ये बयान हैरान करने के साथ-साथ काफी बड़ा और खुद में ही अहम माना जा रहा है. लेकिन इसके साथ ही उनके ऐसे दावों को लेकर उन पर ही सवाल खड़े होने लगे हैं. लेख में संजय राउत ने अपने दावों को सच करने के लिए कुछ सबूत तो नहीं दिए हैं. लेकिन जिस तरह से वो ये कह रहे हैं एक्टर के अपने पिता से रिश्ते अच्छे नहीं थे, वो कई सवाल की तरफ इशारा करते हैं. जाहिर सी बात है कि संजय राउत ने जब इतना बड़ा बयान दिया है तो उन्हें एक्टर के बारे में बड़ी बारीकी से पता होगा? ऐसे में सवाल ये खड़ा होता है कि आखिर संजय राउत सुशांत को इतने करीब से जानते कैसे हैं? जो बात अभी तक निकलकर सामने नहीं आई थी उस बारे में सांसद संजय राउत को कैसे पता चला? क्या सुशांत के केस में वाकई रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है? क्या शिवसेना सुशांत के बारे में और भी बहुत कुछ जानती है? ऐसे बहुत से सवाल हैं जो संजय राउत के इस बयान के बाद खड़े होने लगे हैं.

सांसद संजय राउत यहीं नहीं रूके आगे उन्होंने लेख में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) को भी कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया और रिया चक्रवर्ती के तारीफों के पुल बांध दिए. उन्होंने लिखा है कि सुशांत की लाइफ में दो लड़कियां आई थीं. अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती. लेकिन अंकिता ने एक्टर को तो छोड़ दिया था. जबकि रिया उनके साथ थीं, जिस पर लगातार आरोप पर आरोप लगाए जा रहे हैं. इसके आगे राउत ने सीधे ये भी मांग की, कि इस बारे में भी अब जांच होनी चाहिए कि आखिर क्यों अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह (Sushant Singh) को छोड़ा था. ये सवाल सिर्फ एक बार ही नहीं बल्कि कई बार संजय राउत ने लेख के जरिए उठाया है.

इसके आगे संजय राउत ने अपना गुस्सा सुशांत केस में हो रहे सीबीआई जांच (CBI Inquiry) पर भी निकाला. उनका कहना है कि इस मामले को लेकर उनकी नजरों में केस का राजनीतिकरण हो चुका है. आगे राउत लिखते हैं कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) दुनिया का सबसे बड़ा जांच तंत्र है. क्योंकि कभी भी यहां की पुलिस किसी भी तरह के दबाव में नहीं आती है. ये पूरी तरह प्रोफेशनल है. ऐसे में सुशांत जैसे मामलो में केंद्र की ओर से हस्तक्षेप किया जाना मुंबई पुलिस का अपमान है. इतना ही नहीं सुशांत केस में बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी खूब चर्चाओं में रहे हैं उन्होंने मुंबई पुलिस पर कई तरह के सवाल भी उठाए थे. जिन्हें लेकर संजय राउत का कहना है कि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बीजेपी के आदमी हैं यहां तक कि उन पर साल 2009 में कई तरह के चार्ज भी लगे थे.

आगे संजय राउत लिखते हैं कि सुशांत केस में सीबीआई (CBI) के साथ ही ईडी (ED) की ओर से भी जांच पड़ताल की जा रही है. यहां तक कि इस केस पर लगातार नेताओं की भी बयानबाजी जारी है. इस कारण एक्टर के इस केस में जल्द ही कोई सही परिणाम देखने को मिलेगा, ये कहना और देखना बहुत ही मुश्किल लग रहा है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह मामले की CBI जांच से भड़के संजय राउत, बोले- राजनीति कर रही है बिहार सरकार