क्यों करती थी रिया सुशांत को कंट्रोल?, ड्राइवर ने खोल दी पूरी पोल, कहा- उस रात हुआ था..

5258

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया है, पिता केके सिंह की तहरीर के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने ही मौत का प्लान तैयार किया? और फिर सारी जरूरतें पूरी होने के बाद सुशांत को किनारे कर दिया? यह दावा सुशांत सिंह के पिता कई बार कर चुके हैं, और तो और इस केस से जुड़े नए साक्ष्यों से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती ने कुछ तो किया है? चूंकि सुशांत सिंह यूं कायरों की तरह आत्महत्या करने वालों में से बिल्कुल भी नहीं थे। हालांकि भले ही वह एक आउटसाइडर थे लेकिन अपने टैलेंट का लोहा उन्होंने कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री को मनवा दिया था। सुशांत की मौत के पीछे एक कारण बॉलीवुड का नेपोटिज्म भी बताया जा रहा है। लेकिन सच्चाई क्या है इस सुसाइड केस की इसकी सीबीआई जांच अभी चल रही है। इस बीच रिया चक्रवर्ती को लेकर सुशांत के ड्राइवर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें:-खुलासाः 14 जून की सुबह से ही इस शख्स के साथ फोन पर थीं रिया चक्रवर्ती, घंटों हुई थी बातें

ड्राइवर धीरेन ने एक मीडिया इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि सुशांत सर को रिया चक्रवर्ती ने रोबोट की तरह कंट्रोल किया हुआ था। उनके आदेश के बिना कुछ भी काम नहीं होता था। और तो और जब सुशांत बीमार होते थे तब भी रिया पार्टी किया करती थीं।

इस रिपोर्ट की मानें तो धीरेन ने कहा कि मुझे लोगों ने ये बताया कि रिया सुशांत के स्टाफ को नौकरी से निकाल कर अपने स्टाफ को रखना चाहती थीं. धीरेन ने आगे खुलासा करते हुए कहा सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका एक बार रिया और उनके भाई शौविक के साथ किसी पार्टी में गई थीं. लेकिन पार्टी से लौटते ही वो दिल्ली चले गए. इस पार्टी में शायद उनका किसी बात पर झगड़ा हुआ था।

बहरहाल इस पूरे मामले की सीबीआई जांच चल रही है, वहीं मनी लॉन्ड्रिंग की आरोपी रिया चक्रवर्ती भी ईडी के शिकंजे में आ चुकी हैं। उनसे लगातार सुशांत के पैसों को लेकर पूछताछ की जा रही है। अब तक मुंबई पुलिस ने इस केस से संबंधित जो बयान दर्ज किए हैं, उस पर कहा जा रहा है कि सीबीआई अपने तरीके से इन लोगों से पूछताछ कर सकती है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत मौत पर हुआ बड़ा खुलासा! रिया करती थीं बांद्रा DCP को फोन, इस सिलसिले में होती थी बात