सुशांत की मौत से ‘कपिल के शो’ पर मंडराया संकट, लोगों ने बहिष्कार करने की उठाई मांग, सलमान पर लगे आरोप

1724

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक मौत को दर्शक और फैंस अभी तक भुला नहीं पाए हैं. सुशांत के सुसाइड (Sushant Suicide News) की खबर अभी भी लोगों के दिलों में आग की तरह काम कर रही है. इसके साथ ही जैसे-जैसे केस की जांच आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे आ रहे नए तथ्य लोगों को और हैरान कर रहे हैं. जो इस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं कि एक्टर की मौत के पीछे एक बड़ी सोची समझी साजिश हो सकती है. हालांकि इस तरह के किसी भी सबूत पर मुहर लगाना आसान नहीं है क्योंकि अब सीबीआई की जांच (CBI Inquiry) चल रही है और अभी तक एक्टर के केस को लेकर किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सका है. इस बीच सोशल मीडिया पर हर उन चीजों का बहिष्कार किया जा रहा है जो एक्टर से संबंधित है. वो चाहे कोई शो हो, स्टार हो या फिर कोई सबूत हो. फैंस का हल्ला बोल जारी है.

ये भी पढ़ें:- मौत वाले दिन ड्रग डीलर से क्यों सुशांत ने की थी मुलाकात? अब सुब्रमण्यम स्वामी ने खोले राज

दरअसल सुशांत की मौत ने फैंस को इस कदर भड़का दिया है कि अब लोग ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का भी बहिष्कार करने लगे हैं. इसके पीछे की वजह बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान (Salman Kham) हैं. अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर सलमान खान का कपिल शर्मा के शो से क्या कनेक्शन हो सकता है, तो आपको याद दिला दें कि इस शो के को प्रोड्यूसर सलमान खान ही हैं. Boycott Kapil Showजो इन दिनों एक्टर के केस को लेकर जमकर ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं. दरअसल सुशांत के मौत के बाद से काफी लोग सलमान खान के खिलाफ हो गए हैं और बॉलीवुड के गॉड फादर कहे जाने वाले दबंग भाईजान पर अब नेपोटिज्म का आरोप लग रहा है.

सलमान खान के चलते अब कपिल शर्मा के शो पर भी संकट मंडराने लगा है. ट्विटर पर इन दिनों तेजी से कपिल के शो का बहिष्कार करने की मांग तेज हो गई है. कभी इस शो के फैन रह चुके यूजर्स ये डिमांड कर रहे हैं कि सिद्धू की तरह शो का प्रोड्यूसर बदल दिया जाए नहीं तो इस शो को देखना अब हम बंद कर देंगे. Boycott Kapil Showक्योंकि दर्शकों का ये कहना है कि दिवंगत अभिनेता बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का शिकार हुए थे. शायद यही कारण था कि एक्टर ने मौत को गले लगा लिया. फिलहाल इस केस की जांच में साबीआई तेजी से जुटी हुई है ताकि एक्टर के मौत के रहस्यों का पता लगाया जा सके और लोगों के सामने इस केस की एक सही रिपोर्ट पेश कर सके.

ये भी पढ़ें:- AIIMS फॉरेंसिक चीफ ने खोले राज, सुशांत के PM रिपोर्ट की असल सच्चाई आई सामने, बताया- गड़बड़ी की वजह