सुशांत सिंह ने इस शख्स को थी आखिरी कॉल, रिया के झूठे दावों की खुली पोल

301

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत की जांच करने सीबीआई की स्पेशल टीम दिल्ली से मुंबई रवाना हुई है। वहीं पिछले एक सप्ताह के दौरान सीबीआई ने सुशांत केस से जुड़े कई रहस्यों को काफी हद तक सुलझाने का प्रयास किया है। बता दें कि सुशांत की 14 जून को मुंबई बांद्रा स्थित उनके फ्लैट पर पंखे से लटकी लाश मिली थी। जिसे मुंबई पुलिस ने पृथम दृष्टया में इस केस को सुसाइड करार दिया था। हालांकि सुशांत के परिवार इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं थे कि उनका बेटा कभी सुसाइड भी कर सकता है। चूंकि सुशांत जैसे होनहार एक्टर के पास किसी चीज की कमी ही नहीं थी, धन, दौलत, रुपया सबकुछ उन्होंने अपनी कामयाबी से हासिल किया था। तो ऐसे में सवाल यह है कि सुशांत खुद खुदकुशी क्यों करेंगे? इस बात का सवाल सीबीआई की टीम अब खोजने में जुट गई है। बता दें कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को लेकर कई तरह के खुलासे सीबीआई कर चुकी है। सुशांत की संदिग्ध मौत से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनसनी का माहौल अब भी बरकरार है।

ये भी पढ़ें:-रिया के भाई पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, छापेमारी में NCB ने जब्त किए कई डिवाइस

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर परत दर परत कई राज खुलते जा रहे हैं. इस बीच एक और बड़ा खुलासा सुशांत केस को लेकर हुआ है।

बताया जा रहा है कि सुशांत के ​करीबी दोस्त और उनके साथ टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में सह-कलाकार रह चुके महेश शेट्टी ने रिया चक्रवर्ती के व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है।

दरअसल रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में दिए एक निजी चैनल के इंटरव्यू में सुशांत के परिजनों पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके परिवार के बीच खराब रिश्ते थे. जिस वजह से वह ​डिप्रेशन और ड्रग का शिकार हो गए थे। रिया के इन बयानों पर महेश शेट्टी ने निशाना साधते हुए एक पोस्ट जारी किया है।

महेश शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, ‘जो लोग यहां हैं, वे खुद का बचाव कर सकते हैं और लेकिन अंततः सच्चाई प्रबल होती है और उसकी जीत होगी. लेकिन अपनी गरिमा को न खोएं और दिवंगत को बदनाम न करें.’

ये भी पढ़ें:-Whatsapp ग्रुप से चलता था रिया का सारा खेल, ड्रग पैडलर में शिल्पा शेट्टी के पति..