सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती-शौविक की सामने आई वॉट्सएप चैट, ड्रग्स कनेक्शन पर हुआ बड़ा खुलासा

30
RHEA

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में रोज नए खुलासे हो रहे है। एक्टर की मौत का सच सामने लाने के लिए देश की तीन एजेंसियां जुटी हुई है। सीबीआई, ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इस केस को सुलझाने में लगी है खास बात ये है इन तीनों एजेंसियों की रडार पर रिया चक्रवर्ती और उसका पूरा परिवार आया हुआ है। एनसीबी रिया और उसके भाई शोविक के ड्रग्स कनेक्शन की तलाश में जुटी है लेकिन इस बीच अब रिया और उसके भाई शौविक की वॉट्सएप चैट सामने आई है। जिसमें रिया अपने भाई को किसी शख्स के बारे में बता रही है कि वो दिन में 4 बार ड्रग्स भरकर सिगरेट पिता है। इतना ही नहीं, चैट में रिया शौविक से ड्रग्स भी मांगती है।

दरअसल रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक की ये वॉट्सएप चैट एक निजी न्यूज चैनल के हाथ लगी है। ये चैट 15 मई 2020 की है। इस चैट में रिया शौविक से ड्रग्स की डिमांड करती है। चैट के मुताबिक, रिया कहती है, ‘हां प्लीज, वो एक दिन में 4 स्मोक करता है…तो उस हिसाब से देख लेना।’ रिया के इस मैसेज पर शौविक ने लिखा, ‘और BUD डोज भी उसे चाहिए।’ जिसके बाद रिया लिखती है, ‘हां BUD भी।’ रिया के इस मैसेज के बाद शोविक ने कहा, ‘ठीक है। हम 5 ग्राम BUD ले सकते हैं। ये 20 Doobs हो गए। (20 सिगरेट बन सकता है)। बता दें कि वॉट्सऐप चैट में जिस BUD की बात हो रही है वो एक तरह का ड्रग्स है जो विदेशों से लाकर मुंबई बेचा जाता है।

हालांकि, इस केस में एनसीबी ने अब तक 2 ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। इस ड्रग पैडलर में से एक का रिया के भाई शौविक से कनेक्शन भी सामने आया है। ड्रग पैडलर ने पूछताछ में शोविक के नाम का खुलासा किया है। इतना ही नहीं, एनसीबी को भी सबूत मिले है जिससे पता चला है कि शौविक कई ड्रग्स पैडलर के साथ संपर्क में था। जिसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक से लगातार पूछताछ हो रही है।

ये भी पढ़ें:-SSR केस: ट्रीटमेंट के वक्त रोने लगते थे सुशांत, सुसाइड को लेकर डॉक्टर से कही थी ये बात