CBI के इस सवाल ने उड़ाई रिया चक्रवर्ती की नींद! देने लगी गोलमोल जवाब

1121
rhea chakraborty cbi investigation

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच प्रतिदिन तेज होती जा रही है. जैसे-जैसे सीबीआई (CBI) आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे लोगों की उम्मीदें भी बढ़ती जा रही हैं. हालांकि, इस बीच रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक्टर के परिवार पर गंभीर आरोप लगाने की कोशिशें भी की हैं. लेकिन सीबीआई शिकंजे में रिया की सारी अकड़ उस वक्त ढीली पड़ गई जब एजेंसी ने सुशांत को दी जाने वाली दवाईयों के बारे में सवाल किया. जी हां. रविवार को रिया से तीसरे दिन पूछताछ हुई थी जिसमें एजेंसी ने मेडिकल ट्रीटमेंट और दवाइयों से संबंधित चैट को लेकर सवाल पूछे. पर रिया इन सवालों के जवाब सही तरह से नहीं दे पाई और सवाल सुनते ही उनके होश उड़ गए.

CBI के सवालों से डरी रिया
CBI के एक सूत्र ने बताया कि, रविवार को रिया चक्रवर्ती से एजेंसी ने सुशांत सिंह राजपूत के क्रेडिट कार्ड और एक्टर के मेडिकल ट्रीटमेंट के खर्च के बारे में पूछताछ की थी. सूत्र ने बताया कि, इस सिलसिले में सीबीआई ज्यादा जानकारी जुटाना चाहती है कि, आखिर सुशांत के इलाज के दौरान क्या-क्या चीजें हुई और उन्हें कौन-सी दवाईयां दी गई थीं. इस बारे में रिया से जब सवाल हुए तो वह गोल-मोल जवाब देने लगी. जिनसे सीबीआई को संतुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं जैसे ही रिया से ड्रग चैट पर सवाल हुआ तो पूरी तरह डर गई. सूत्र का कहना है कि, वह ड्रग्स के सवाल पर काफी असहज हो गई थीं.

रिया से 26 घंटे की पूछताछ में तीखे सवाल
सुशांत सिंह मामले पर रिया चक्रवर्ती से शुक्रवार से लगातार पूछताछ चल रही है. सीबीआई ने शनिवार और रविवार को भी रिया को बुलाया था और सोमवार को भी रिया से पूछताछ होनी है. कुल 26 घंटे की पूछताछ में रिया से कई तीखे सवाल भी हुए हैं. जिनसे रिया न सिर्फ भड़की बल्कि सूत्रों के हवाले से कहा गया कि, रिया की अधिकारियों से बहस भी हुई. सूत्रों का कहना है कि, रिया से 1 जून 2020 से लेकर 14 जून 2020 तक का पूरा घटनाक्रम पूछा गया. उन्होंने किससे बात की किससे मिली सबकुछ. जिस दिन रिया ने सुशांत का फ्लैट छोड़ा था उस दिन के बारे में भी सवाल हुआ और उन्होंने सुशांत को ब्लॉक किया था. इसके बारे में भी पूछा गया.

पॉलीग्राफ टेस्ट (polygraph test)
रिया चक्रवर्ती से लगातार तीन दिनों से पूछताछ हो रही है. लेकिन रिया अधिकारियों को जवाब गोल-मोल दे रही हैं. ऐसे में रिया पर बार-बार शक की सूई घूम रही है. एक तरफ जहां ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ रही हैं तो दूसरी तरफ खबर आ रही है कि, पॉलीग्राफ टेस्ट भी हो सकता है. हालांकि, इसके लिया अधिकारियों को कोर्ट के साथ-साथ रिया से भी परमिशन लेनी होगी. फिलहाल देखना होगा कि, सोमवार की पूछताछ में कौन-से नए राज खुलते हैं. क्योंकि, ड्रग्स चैट में जिस गौरव आर्या का नाम था. आज उनसे भी सवाल पूछे जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः- सुशांत की आत्महत्या नहीं हत्या! पैर टूटा था, गले में सूई के निशान थे देखिए वायरल video