सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत, लिया बड़ा एक्शन

343
SUSHANT

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। जहां एक तरफ इस मामले में मुंबई पुलिस बॉलीवुड सेलेब्स से पूछताछ कर रही है तो वहीं, बिहार पुलिस भी इस केस में बड़े-बड़े खुलासे कर रही है। बिहार पुलिस की जांच के बाद इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) फंसती जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई बड़े आरोप लगाए है। जिसके बाद बिहार पुलिस को जांच में ऐसे कई सबूत मिले है। जिसके चलते जल्द ही पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। इतना ही नहीं, कहा जा रहा है कि बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर सकती है।

खबरो के मुताबिक, बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती से संपर्क करने की कोशिश कर रही है लेकिन अब तक रिया चक्रवर्ती से बात नहीं हो पाई है यहां तक कि एक्ट्रेस अपना फोन भी नहीं उठा रही है। जिस वजह से पुलिस रिया को लापता मान रही है। इसी वजह से पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जांच को तेज कर दिया है। जिसमें पुलिस के हाथ की अहम सबूत मिले है। ऐसे में पुलिस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर विचार कर रही है। लेकिन इस लुकआउट नोटिस को लेकर रिया के वकील सतीश ने अलग ही बयान दिया है। वकील के मुताबिक, रिया को या फिर उन्हें कोई लुकआउट नोटिस नहीं भेजा गया है।

वहीं, इस मामले में अब ED ने भी रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज किया है और अब जांच तेज कर दी है। बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप गया था कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले है। रिया पर आरोप है कि उन्होंने सुशांत को प्यार के जाल में फंसा कर पैसे ऐंठे है। उन्होंने ही सुशांत पर आत्महत्या का दबाव बनाया है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत के करीबी दोस्त ने रिया चक्रवर्ती पर किया बड़ा खुलासा, महेश भट्ट पर भी लगाए गंभीर आरोप