रिया चक्रवर्ती को इतने दिन और खानी होगी जेल की हवा, हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

58

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक्ट्रेस और कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. रिया चक्रवर्ती इस समय मुंबई की भायखला जेल में बंद है और आज उनकी बॉम्बे हाईकोर्ट में पेशी हुई. जहां कोर्ट की तरफ से न तो रिया की राहत मिली और न ही उनके भाई शौविक च्रकवर्ती को. कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए दोनों की न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है. यानि रिया को अभी जेल से छुटकारा मिलने की उम्मीद नजर नहीं आ रही है क्योंकि ड्रग्स मामले की जांच कर रही एजेंसी नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने रिया को जिन धाराओं में गिरफ्तार किया था वो काफी संगीन हैं. ऐसे में रिया को जमानत मिलना मुश्किल है.

रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुश्किलें
वैसे रिया ने जमानत याचिका फाइल की है मगर इस अर्जी पर सुनवाई नहीं हुई है. रिया और शौविक की जमानत अर्जी पर कल हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है. बता दें, NCB ने रिया चक्रवर्ती से पहले उनके भाई शौविक को हिरासत में लिया था और भाई का दिया बयान ही रिया के लिए मुश्किल बना. क्योंकि, जब रिया का एनसीबी के सवालों से सामना हुआ तो उनमें शौविक के दिए जवाब भी शामिल थे और इस वजह से रिया झूठ नहीं बोल पाई. एनसीबी ने रिया को 8 सितंबर को हिरासत में लिया था. इसके बाद एनसीबी का कहना था कि उन्हें रिमांड नहीं चाहिए और अगर रिया जमानत की अपील करती हैं तो वो उसका विरोध करेंगे.

कई अभिनेत्रियों पर कसेगा शिकंजा
ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने रिया की गिरफ्तारी से पहले और बाद में कई लोगों को हिरासत में लिया है. इनमें सुशांत का स्टाफ समेत कई ड्रग पैडलर्स शामिल हैं. इसके अलावा अब बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों पर भी शिकंजा कसने वाला है क्योंकि सूत्रों का कहना है कि कई नामी हस्तियां भी ड्रग मामले में एक्टिव रही हैं. इन अभिनेत्रियों में सबसे बड़े नाम सारा अली खान, रकुल प्रीत, दीपिका पादुकोण के सामने आ रहे हैं. वहीं सूत्रों का ये भी कहना है कि एजेंसी बहुत जल्द समन भेजकर जांच आगे बढ़ा सकती है.

ये भी पढ़ेंः- शादी के 6 महीने बाद रेखा के पति ने लगाई थी फांसी, एक्ट्रेस को कहा गया था डायन