सुशांत केस: CBI के 2 अहम गवाहों को मिली जान से मारने की धमकी, मांगी सुरक्षा

777
cbi

cbiबॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। इस केस में रोज नए खुलासे हो रहे है। तो साथ कई बड़े ट्विस्ट भी आ रहे है। जहां अब तक इस केस को सुलझाने के लिए मर्डर और सुसाइड का एंगल ही देखा जा रहा था तो अब ड्रग्स के खुलासे ने सबके होश उड़ा दिए। हाल ही में खुलासा हुआ है कि सुशांत और रिया चक्रवर्ती का ड्रग डीलर के साथ कनेक्शन था। जिसके बाद अब सीबीआई तेजी से इस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही नारकोटिक्स ब्यूरो भी अपनी जांच शुरू कर देगा। लेकिन इसी बीच सुशांत के दो करीबी दोस्तों ने अपनी जान को खतरा बताया है और दावा किया है कि उन्हें धमकी भरे फोन कॉल्स आ रहे है।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त गणेश हिवारकर और पूर्व मैनेजर अंकित आचार्य ने अपनी जान को खतरा बताया है। सोशल मीडिया पर इन दिनों कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में वह अपनी और अंकित की जान को खतरा बता रहे है। गणेश हिवारकर ने दावा किया है कि उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे है। ऐसे में उन्हें सुरक्षा की जरूरत है। ट्वीट में गणेश ने लिखा, ‘उन्हें जान का खतरा है। मेरे और अंकित के लिए सुरक्षा की आवश्यकता है।’ अपने ट्वीट को उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, अंकिता लोखंडे, बिहार के सीएम नीतीश कुमार को टैग किया है।

वहीं, अपने अगले ट्वीट में गणेश ने लिखा, ‘आप सभी को आपके शानदार समर्थन के लिए धन्यवाद। आपकी दुआओं की वजह से हम सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। हम आखिरी सांस तक सुशांत के लिए लड़ेंगे। दो दिन से अंकित मेरे साथ हैं। हम साथ में सुशांत के न्याय के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।’ बता दें कि गणेश हिवारकर ने दावा किया है कि उन्हें पता है कि सुशांत सिंह राजपूत 13 जून की रात किस्से मिले थे। लेकिन उनका कहना है कि वह उन लोगों के नाम सिर्फ सीबीआई के सामने ही बताएंगे। हालांकि अब तक सीबीआई ने गणेश को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है।

वहीं, दूसरी तरफ अंकित आचार्य ने भी इंस्टाग्राम के जरिए बताया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। अंकित ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि उन पर पुलिस और मीडिया से दूर रहने का दबाव बनाया जा रहा है। मुंह बंद रखने की धमकी भी मिल रही है। इस दौरान अंकित ने अपनी सुरक्षा की मांग की है। बता दें कि सीबीआई की टीम इन दिनों सुशांत के फ्लैटमेट से पूछताछ करने मे जुटी है। वह उनसे बार-बार पूछताछ कर रहे है। सीबीआई का मानना है कि बार-बार पूछताछ की वजह से वह लोग जरूर सच बता देंगे।

ये भी पढ़ें:-सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह संग नजर आया दाऊद इब्राहिम? वायरल फोटो से मचा हड़कंप