करियर के लिए इन 4 हीरोइनों ने छुपाई शादी, इस एक्ट्रेस की तो 17 की उम्र में हो गई थी शादी

0
120

बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहना पसंद करते हैं और कई स्टार्स तो फैंस के साथ अपने अंतरगी पलों की बातें शेयर करने में कतराते नहीं हैं. पर कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जो अपने करियर के लिए खुद की पर्सनल लाइफ के बारे में बताना पसंद नहीं करते. ऐसी ही सिनेमा जगत की कुछ अभिनेत्रियां हैं जिनकी फिल्मों के बारे में तो सब जानते हैं लेकिन पर्सनल लाइफ के बारे में कोई नहीं जानता. कुछ तो ऐसी भी हैं जिनकी शादी और बच्चे भी हो चुके हैं.

करियर के लिए इन 4 अभिनेत्रियों ने छुपाई शादी

अदिति राव हैदरी
एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने (aditi rao hydari) 21 साल की उम्र में ही सत्यदीप मिश्रा से शादी कर ली थी और जब बॉलीवुड में डेब्यू किया थाaditi rao hydari    तो शादीशुदा जिंदगी को छिपाकर रखा था. लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने तलाक ले लिया और अब सत्यदीप मिश्रा नीता गुप्ता की बेटी मसाबा के साथ रिलेशनशिप में हैं.

सुरवीन चावला
टीवी और हिंदी सिनेमा जगत की हॉट एक्ट्रेस सुरवीन चावला (surveen chawla) ने साल 2015 में बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से की थी. surveen chawla-marriedपर करियर के लिए सुरवीन ने शादी को सालों तक छिपाकर रखा. फिलहाल सुरवीन की एक प्यारी सी बेटी भी है.

राधिका आप्टे
हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार राधिका आप्टे (radhika apte) को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि, वह शादीशुदा हैं. क्योंकि, एक्ट्रेस कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करती. radhika apte marriedराधिका ने 2012 में विदेशी म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी कर ली थी और अब वह अपने पति के साथ लंदन में ही रहती हैं.

माही गिल
बॉलीवुड और पंजाबी एक्ट्रेस माही गिल (mahi gill) की शादी महज 17 साल की उम्र में हो गई थी. इसका खुलासा खुद माही ने एक इंटरव्यू में किया था. mahi gill marriedपर उस वक्त माही और उनके पति मैच्योर नहीं थे इस वजह से कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए. फिलहाल माही लिव-इन रिलेशनशिप में हैं और उसी से उनकी एक बेटी है. जिसके बारे में एक्ट्रेस ने साल 2019 में बताया था.

ये भी पढ़ेंः- 40 की उम्र पार चुकी 5 अभिनेत्रियां अब तक बैठी हैं कुंवारी, 44 साल वाली शादी से पहले बन चुकी 2 बेटियों की मां