सुशांत केस में इस शख्स का दावा, 13 जून को एक्टर से आधी रात मिली थीं रिया चक्रवर्ती! जानें वजह

111
Rhea met sushant on 13 June

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) के मौत की जांच अभी भी एक पहेली बनी हुई है. इस मामले को 3 महीने से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन ये केस अब ड्रग्स एंगल ले चुका है. लेकिन ये खुलासा नहीं हो पाया है कि एक्टर ने सुसाइड किया था या इसके पीछे कोई बड़ी साजिश थी. इस मामले में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर कई सवाल दागे जा चुके हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ड्रग्स मामले में जेल की सलाखों के पीछे हैं. हालांकि जेल होने से पहले रिया ने मीडिया के सामने आकर ये बयान दिया था कि वो 8 जून को सुशांत के घर से जाने के बाद दोबारा उनसे नहीं मिली थीं. लेकिन अब जो खुलासा हुआ है इसे सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें:- 8 जून की सच्चाई आई सामने, सुशांत सिंह ने इस वजह से रिया को भगा दिया था घर से..

दरअसल इस मामले में देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां लगातार तहकीकात करने में लगी हैं. इसी बीच करणी सेना के एक नेता की ओर से चौंकाने वाला दावा किया गया है. ये वो नेता हैं जिनका कहना है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उनके सामने ही सुशांत के पार्थिव शरीर को देखने के बाद सॉरी बाबू कहा था. बता दें कि इस मामले में करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर (Surjeet Singh Rathore) का ये नया दावा काफी हैरान करने वाला है. उन्होंने बताया है कि, 13 जून की रात को रिया, सुशांत से मिलने उनके घर पर पहुंची थीं और दोनों मिले भी थे. हालांकि दोनों क्यों मिले थे नेता ने इस बारे में कोई बात नहीं बताई है. नेता के इस दावे ने केस को नया एंगल दे दिया है.

करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर (Surjeet Singh Rathore) के इस खुलासे के बाद जब निजी चैनल की ओर से ये सवाल पूछा गया कि आखिर वो ये बात एक्टर के निधन के 3 महीने बाद क्यों बता रहे हैं? क्यों इस बारे में उन्होंने जांच एजेंसियों को पहले नहीं बताया? इस सवाल पर जवाब देते हुए सुरजीत सिंह ने कहा कि क्योंकि इस बारे में सीबीआई ने उनसे कोई बातचीत नहीं की, यहां तक कि इस बारे में मैनें पहले भी बताया था, लेकिन मीडिया ने इस बयान पर गौर ही नहीं किया. दरअसल सुरजीत सिंह राठौर ही थे जिन्होंने रिया को कूपर अस्पताल में मॉर्चुरी में जाने के दौरान मदद की थी. सुरजीत सिंह ने मीडिया से बात करते हुए ये खुलासा भी किया था कि जब उन्होंने एक्टर का चेहरा देखा तो सीने पर हाथ रखते हुए कहा था- ‘सॉरी बाबू’.

ये भी पढ़ें:- नोरा को ‘गलत जगह’ टच करने पर भड़के लोग, तो टेरेंस लुईस ने लंबा-चौड़ा पोस्ट कर दी ऐसी प्रतिक्रिया