Tuesday, January 31, 2023

‘दीया और बाती हम’ के सूरज राठी का बदल गया पूरा लुक, लंबे बाल-दाढ़ी में टीवी के ‘संस्कारी बेटे’ को पहचान पाना मुश्किल

अनस राशिद ने ‘दीया और बाती हम’ टीवी सीरियल में संध्या राठी के पति सूरज राठी का किरदार निभाया था। अनस राशिद अब टीवी पर दे से काफी दूर रहते हैं और अपनी फैमिली के साथ जिंदगी बिता रहे हैं। अनस राशिद को अब पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Must read

- Advertisement -

Anas Rashid: टेलीविजन पर एक से बढ़कर एक मशहूर शो आते रहते हैं। इन्हीं में से एक टेलीविजन का मशहूर और पॉपुलर शो ‘दीया और बाती हम’ लाखों दर्शकों का मनोरंजन कर चुका है। इस शो के हर कलाकार ने एक अलग ही नाम और इज्जत कमाई थी। दीया बाती हम टेलीविजन शो में संध्या राठी के किरदार में दीपिका सिंह नजर आ रही थी तो वही सूरज के किरदार को भी काफी पसंद किया गया है। लेकिन आप लोग सोच रहे होंगे कि सूरज राठी का किरदार निभाने वाले अनस राशिद अचानक टीवी पर्दे से कहां गायब हो गए हैं। अनस राशिद ने ‘दीया और बाती हम’ टीवी सीरियल में

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnasRashid (@anasrashidactor)

- Advertisement -

संध्या राठी के पति सूरज राठी का किरदार निभाया था। अनस राशिद अब टीवी पर दे से काफी दूर रहते हैं और अपनी फैमिली के साथ जिंदगी बिता रहे हैं। अनस राशिद को अब पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

संध्या के सूरज का बदल गया पूरा लुक

‘दीया और बाती हम’ टीवी सीरियल के सूरज राठी का पूरा लुक बदल चुका है। अचानक सूरज राठी को देखकर हम लोग बिल्कुल भी पहचान नहीं पाएंगे। अनस राशिद के अब काफी लंबे बाल हो चुके हैं और उनकी मूछे और दाढ़ी भी निकल आए हैं। अनस राशिद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन फोटो और वीडियो शेयर किया करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnasRashid (@anasrashidactor)

करियर के पीक पर एक्टर ने लिया ब्रेक

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरा अनस राशिद ने करियर के पीक पर ही ब्रेक ले लिया था। अनस राशिद को धरती के वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान मे पृथ्वीराज का रोल करने के बाद फेमस हो गए थे लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें अगर पहचान मिली है तो दिया ‘दीया और बाती हम’ टीवी सीरियल में सूरज के किरदार से मिली है। टीवी सीरियल में इन्होंने संस्कारी बेटे होने

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnasRashid (@anasrashidactor)

का किरदार निभाया था। इसके बाद ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी’ में नजर आए थे। 2017 के बाद यह पर्दे से दूर रहने लगे। इस वक्त अनस फारूकी अपना पूरा वक्त अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं। अनस की शादी 2017 में हिना इकबाल के साथ हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं।

Read More-Shilpa Shetty ने पहनी ऐसी पैंट देखकर भड़क गए यूजर्स, Urfi Javed से कर दी तुलना

- Advertisement -

More articles

Latest article