मुंबई(Mumbai)। सोनी(sony) के डांस रिएलिटी शो सुपरडांसर(superdancer) को एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa shetty) कई सालों से जज कर रही हैं। वो शो के हर सीजन में बतौर जज नजर आईं हैं। लेकिन  पोर्नोग्राफी (pornography) मामले में जब से उनके पति राज कुंद्रा(Raj kundra) गिरफ्तार हुए हैं तब से वो शो में नजर नहीं आ रही हैं। वे अपनी हालही में रिलीज फिल्म हंगामा 2(Hangama 2) का प्रमोशन भी नहीं कर पाई थीं। राज कुंद्रा के केस का खामियाजा शिल्पा शेट्टी को भुगतना पड़ रहा है। लोग राज के साथ साथ शिल्पा को भी भला-बुरा कह रहे हैं।

बता दें कि 14 साल बाद शिल्पा ने पर्दे पर वापसी की थी। लेकिन राज कुंद्रा के कारण उनके सामने मुसीबतों का पहाड़ खड़ा हो गया है। जिसके चलते शिल्पा ने शो से भी दूरी बना ली है। संभावना जताई जा रही है कि शिल्पा को अभी और समय लगेगा सेट पर वापसी करने में। वैसे शो में सभी शिल्पा को मिस कर रहे हैं।

ऐसा बताया जा रहे है कि शिल्पा अभी भी शो का हिस्सा हैं. लोग उम्मीद कर रहे हैं कि वे जल्द ही सेट पर वापसी करेंगी. वहीं तब तक गीता कपूर(Geeta kapoor) और अनुराग बसु(Anurag basu) दूसरे स्पेशल गेस्ट के साथ शो को जज करेंगे. वहीं इस हफ्ते रितेश देशमुख(Ritesh deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा(Genelia D’Souza) स्पेशल गेस्ट को तौर पर नजर आएंगे। इसके अगले वीकेंड में दिग्गज अदाकारा मौसमी चटर्जी, सोनाली बेंद्रे शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगी. इससे पहले करिशमा कपूर(Karishma kapoor) गेस्ट के तौर पर नजर आई थीं। यह एपिसोड लोगों को खूब पसंद आया था।

वहीं शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उनकी बहन शमिता शेट्टी(Shamita shetty) ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया था। जिसको लेकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया. वहीं राज के केस को लेकर पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर रही है। उन्होंने मुंबई क्राइम ब्रांच(Mumbai crime branch) को कहा कि वो राज कुंद्रा के हॉटशॉट(Hotshot) ऐप से किसी भी तरह से नहीं जुड़ी हैं. ना ही इससे उन्होंने कोई प्रॉफिट कमाया है. वहीं अपने पति को डिफेंड करते हुए शिल्पा ने कहा कि वे पोर्न नहीं एक्सोटिक मूवीज बनाते हैं।

इसे भी पढ़ें-शूटिंग के पहले दिन इस एक्ट्रेस को खानी पड़ी थीं गर्भनिरोधक गोलियां, बताई यह वजह