Categories
मनोरंजन

कॉन्ट्रोवर्सी से रहा है सनी लियोनी का नाता, इन 5 बड़ी वजहों से हो चुकी हैं ट्रोल

बॉलीवुड की बेबी डॉल यानि की सनी लियोनी आज 39 वां बर्थडे सेलिब्रिट कर रही हैं। सनी लियोनी की जिंदगी में एक ऐसा दौर भी था जब वह भारत में सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस बनी थी। हालांकि इस बार भी सनी लियोनी ने तमाम एक्ट्रेस को पछाड़कर दूसरे नंबर की ऐसी अभिनेत्री बनी हैं। जिसे लोगों ने गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया हैं लेकिन इसके बाद भी बॉलीवुड में सनी लियोनी को बतौर लीड एक्ट्रेस कभी भी पहचान नहीं मिली। कई फिल्मों में वह नजर आई हैं लेकिन फैंस ने हमेशा ही सनी लियोनी आइटम नबर और डांस को ही पसंद किया हैं लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड में रहते हुए भी सनी लियोनी कई बार कंट्रोवर्सी में भी फंसी है। तो आज हम आपको सनी से जुड़े पांच विवाद बताते है।

1. बॉलीवुड में एंट्री
बॉलीवुड में आने से पहले ही सनी लियोनी काफी पॉपुलर थी। सनी एक पोर्न स्टार रह चुकी हैं। जिस वजह से दुनियाभर में लोग उन्हें जानते थे। इसी वजह से जब भी सनी लियोनी की बॉलीवुड में कोई हॉट सीन दिया गया हैं तो एक्ट्रेस ने उसमें जान डालने का काम किया हैं लेकिन फिर भी सनी का बॉलीवुड में कई लोगों ने विरोध किया। बहुत से लोगों का ये आरोप था कि एक पोर्न स्टार को आखिर अभिनय के क्षेत्र में क्यों लाया गया है।

2. लोगों ने दी आत्महत्या की धमकी
सनी की वजह से कई लोगों ने आत्महत्या की धमकी भी दी थी। न्यू ईयर ईव के मौके पर बेंगलुरू में सनी लियोनी का एक इवेंट रखा गया था लेकिन यहां पर कई लोगों ने सनी लियोनी ने इस प्रोग्राम का विरोध किया। यहां तक कि सनी लियोनी के पोस्टर भी जलाए गए थे। इसी बीच लोगों ने धमकी दी कि अगर सनी ने फिर भी परफॉर्मेंस दी तो लोग मास सुसाइड कर लेंगे।

3.पोर्न फिल्मों का डायरेक्शन भी किया?
सनी लियोनी ने कई पोर्न फिल्मों में काम किया हैं लेकिन कई लोगों ने सनी लियोनी पर आरोप भी लगाया हैं कि वह सिर्फ इन अडल्ट फिल्मों में काम ही नहीं करती थीं बल्कि वह इन फिल्मों का डायरेक्शन भी कर चुकी है। लोगों का आरोप हैं कि सनी इस इंडस्ट्री में बहुत जल्दी पॉपुलर हो गई थी इसी वजह से सनी जल्द ही एक एंटरप्रोन्योर बन गई थीं। जिसके बाद ऐसी फिल्मों का प्रोडक्शन और डायरेक्शन शुरू कर दिया था।

4. वन नाइट स्टैंड
सनी लियोनी वन नाइट स्टैंड की वजह से भी विवादों में रह चुकी है। एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान सनी लियोनी ने कहा था कि वन नाइट स्टैंड हर किसी की अपनी च्वॉइस हो सकती है। वह जब सिंगल थीं तो वह वन नाइट स्टैंड कर चुकी हैं, हालांकि शादी के बाद उन्होंने ऐसा कुछ कभी नहीं किया। सनी लियोनी इस बयान के बाद काफी चर्चाओं में रही थी।

5. विज्ञापनों से बढ़ेंगे रेप?
सनी लियोनी पर लोगों ने बयानबाजी की हैं लेकिन सीपीआई नेता अतुल कुमार ने सनी लियोनी पर आरोप लगाया था कि उनके विज्ञापन की वजह से रेप की घटनाएं बढ़ेगी। अतुल कुमार अनजान ने कहा था कि सनी लियोनी के कंडोम का विज्ञापन करने से देश में रेप की घटनाओं में इजाफा होगा। अतुल कुमार के इस बयान पर सनी लियोनी ने भी खुलकर जवाब दिया था। सनी ने कहा कि जो लोग पावर में हैं उन्हें उनकी मदद करने में ध्यान देना चाहिए जिन्हें वाकई उनकी जरूरत है।

ये भी पढ़ें:-शूटिंग के सेट पर घायल हुईं सनी लियोनी? वीडियो शेयर कर बताई पूरी सच्चाई