Sunny Leone का मीडिया पर फूटा गुस्सा, 16 करोड़ के कीमत वाले घर पर तोड़ी चुप्पी

जब अपने नए घर में आई तो खबरें आने लगी थी कि वह अपार्टमेंट करीब 16 करोड रुपए में खरीदा है उस घर के सामने आई तो सामने आकर झूठी खबर नाराजगी जताई। Sunny Leone ने इस पर गुस्सा जाहिर किया।

0
217

एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) फिल्मों के साथ अपने पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं। फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जिंदगी में भी काफी सक्रिय है। बीते साल उन्होंने मुंबई की एक हाई फाई सोसाइटी में परिवार के साथ रूम शिफ्ट किया था सनी लियोन (Sunny Leone New House) जब अपने नए घर में आई तो खबरें आने लगी थी कि वह अपार्टमेंट करीब 16 करोड रुपए में खरीदा है उस घर के सामने आई तो सामने आकर झूठी खबर (Sunny Leone on false reports about 16 crore worth of her house) नाराजगी जताई।

सनी ने जाहिर किया गुस्सा

सोशल मीडिया पर सनी बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अपने पति और बच्चों के साथ अधिक से अधिक समय भारत में ही समय बिताती हैं। सनी ने जब अपने नए अपार्टमेंट की कीमत को लेकर खबरें देखी, तो वह भी हैरान रह गई है और उनSunny Leone खबरों पर उन्होंने चुप्पी तोड़ी फिर कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मीडिया का काम है पहले चीजों को दूसरे के सामने रखने से पहले उन्हें अच्छी तरीके से जांच परख कर लेना।

बातचीत के दौरान सनी ने कहा क्योंकि उनको फर्क नहीं पड़ रहा है कि कौन अपने लिए घर कितने रुपए में खरीद रहा है उन्होंने कहा कि कई बार लोग तंग करने के लिए बहुत बढ़िया चीजें निकाल लाते हैं। जब उनसे सवाल किया गया कि वहSunny Leone ऐसी झूठी व्यक्तिगत कहानियों से कैसे निपटारा पाती है तो उन्होंने कहा कि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता हां उस दिन मुझे पर जरूर फर्क पड़ेगा। जब मेरे बच्चों के बारे में कुछ गलत या ऐसा कुछ कहा जाएगा जिससे उनको नुकसान हो सकताSunny Leone है। सनी ने कहा कि जीवन के इस पड़ाव पर मुझे अब चीजों से बहुत फर्क नहीं पड़ता है इसके आगे से मैंने कहा कि यदि परिवार को घर पसंद आता है तो भी कुछ मायने नहीं रखता अपने बच्चों के खातिर मां-बाप बहुत कुछ करते हमने भीSunny Leone किया है और ऐसा करके हम बहुत खुश हैं।

इसे भी पढ़ें-Rishi Kapoor Death Anniversary: मौत से तीन साल पहले ही चिंटू जी ने कर दी थी भविष्यवाणी, समय आते ही हो गई सच