कंगना के बयान पर अब सनी लियोनी ने साधा निशाना, पोस्ट के जरिए कह डाली ऐसी बात

221
Sunny On Kangna ranaut

ड्रग्स मामले पर लगातार बोल रही कंगना रनौत (Kangna Ranaut) इन दिनों पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री के आंख कांटा बन चुकी हैं. ड्रग्स मामले पर खुलकर अपनी राय रखने के साथ ही कंगना कई स्टार्स पर लगातार हावी होते हुए भी दिखाई देती रही है. लेकिन अपने इन्हीं बयानों में कहीं न कहीं एक्ट्रेस खुद ही फंसते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल हाल ही में कंगना ने एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के खिलाफ बोलते हुए अपने शब्दों की सारी मर्यादा ही लांघ दी थी. उन्होंने बीते दिन ही उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पॉर्न स्टार का नाम दे दिया था.

ये भी पढ़ें:- सुशांत-रिया का सामने आया एक नया हैरान करने वाला Video, जांच एजेंसियों के हाथ लगा बड़ा सबूत

इसके साथ ही उन्होंने इसी से मिलता-जुलता एक ट्वीट भी किया था. जिसमें पंगा क्वीन ने बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) के नाम का भी जिक्र किया था. बता दें कि कंगना ने अपने हाल ही के ट्वीट में लिखा था कि,  Sunny Leoneएक लेखक केवल इस वजह से लिंच किया गया, क्योंकि उन्होंने ये बयान दिया था कि सनी लियोनी को बतौर रोल मॉडल नहीं देखा जा सकता. कुछ झूठे फेमिनिस्ट को इस चीज से भी बहुत परेशानी थी, कि सनी को पॉर्न स्टार क्यों कहा गया.

कंगना के इसी बयान पर अब एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. हमेशा से ही विवादों से दूर रहने वाली सनी ने खुलकर अपनी बात रखी है.  Sunny Leoneहालांकि इस बयान में सनी ने कंगना रनौत का नाम तो नहीं लिया है लेकिन इशारे में ही उन्होंने पंगा क्वीन पर सीधा पलटवार किया है. सनी का कहना है कि जिसे (कंगना) उनके बारे में कुछ नहीं पता है, वो सबसे ज्यादा बोल रही हैं.

हाल ही में सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिए एक पोस्ट साझा किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ये कितना मजेदार है कि आप लोगों के बारे में सबसे ज्यादा ऐसे लोग बोलते हैं जिन्हें आपके बारे में बहुत ही कम पता होता है. जैसे ही सनी का ये पोस्ट आया वैसे ही ये तेजी से वायरल हो गया है. Sunny Leone इस पोस्ट के बाद सनी के फैंस उनके समर्थन में उतर आए हैं. कंगना के इस बयान पर सनी की प्रतिक्रिया को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. बिना नाम लिए कंगना पर तंज कसना भी लोगों को सही लग रहा है. इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट की बौछार कर रहे हैं और साथ ही सनी लियोनी की तारीफ में कसीदे भी पढ़ रहे हैं.

हालांकि सनी लियोनी के इस बयान पर अभी तक कंगना का कोई जवाब नहीं आया है. लेकिन लोगों को इस बात का इंतजार जरूर है कि कंगना कैसे एक्ट्रेस के इस जवाब पर पलटवार करती हैं.  Sunny Leoneक्योंकि कंगना को लेकर कोई बयान दे और वो ऐसे ही चुप बैठ जाएं अभी तक ऐसा देखा नहीं गया है. यहां तक कि वो कई मशहूर और बड़े स्टार्स से भी पंगा ले चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:- जया बच्चन का ‘थाली’ वाला बयान सुन भड़की कंगना रनौत, कहा- हीरो के साथ सोने के बाद मिलता था