Wednesday, December 8, 2021

Sunny Leone पर लगा 29 लाख की धोखाधड़ी का आरोप, मुश्किल में दिखी एक्ट्रेस

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लिओनी इन दिनो मसीबत में आ चुकी हैं। बीती शाम केरल पुलिस ने एक्ट्रेस सनी लियोनी(Sunny Leone) से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि सनी लियोनी पर  कोच्चि के दो प्रोग्राम में शामिल होने के लिए 29 लाख रुपये लेने के बाद कार्यक्रम में ना पहुंचने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में हालांकि, इस मामले में सनी लियोनी ने पुलिस के सामने अपना पक्ष रखा है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ेः-Bobby deol के लिए किसान आंदोलन ने खड़ी की मुसीबत, धरना देकर चलती शूटिंग को कराया बंद

29 लाख का कॉन्ट्रैक्ट कर नहीं की शिरकत

सनी

आर शियस ने सनी पर आरोप लगते हुए कहा कि सनी लियोनी से दो इवेंट्स में शामिल होने के लिए 29 लाख रुपये का कॉन्ट्रैक्ट किया गया था, जबकि सनी लियोनी की तरफ से एक व्यक्ति ने बताया कि राशि 12 लाख रुपये थी, जिसे लौटा दिया जाएगा।  इन दिनों सनी लियोनी केरल में वेकेशन मना रही हैं। उनकी तरफ से  केरल पुलिस के क्राइम ब्रांच को बताया गया कि वह कोरोना महामारी के कारण वो इस प्रोग्राम में नहीं पहुंच पाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी की तरफ से बोला गया कि आयोजक द्वारा इस प्रोग्राम को पांच बार आगे बढ़ाया गया और इसके लिए आयोजक खुद जिम्मेदार है। वहीं दूसरी ओर क्राइम ब्रांच अधिकारियों का कहना है कि अगर संयोजक इवेंट को किसी और दिन शेड्यूल करने के लिए तैयार हैं तो सनी लियोनी द्वारा इवेंट करने के लिए फिर से इच्छा जताई गई है। इसे लेकर शिकायतकर्ता और अभिनेत्री के बीच बातचीत चल रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी की तो वो पिछली बार देवांग ढोलकिया द्वारा निर्देशित वेबसीरीज बुलेट में नजर आई थीं। उनके साथ इस सीरीज में करिश्मा तन्ना भी लीड रोल में थीं। बता दें कि एमएक्स प्लेयर पर सनी की रिलीज हुई इस सीरीज को कुछ ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब सनी लियोनी वेब सीरीज अनामिका में नजर आने वाली हैं। उनकी इस फिल्म को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ेः-शादी के बाद Red dress में स्पॉट हुई Varun की नई नवेली दुल्हनिया, वायरल हुई तस्वीरें

- Advertisement -

More articles

Latest article