Categories
मनोरंजन

सनी ने इस खौफ से छुपाई थी अपनी शादी की खबर, बेहद खूबसूरत दिखती हैं उनकी पत्नी, वायरल हुई फोटो 

अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले सनी देओल वैसे तो खुद सोशल मीडिया पर अमूमन छाए रहते हैं, मगर उनकी पत्नी लाइमलाइट से कोसों दूरी बनाए रखतीं हैं। काफी कम लोगों को उनकी पत्नी पूजा देओल के बारे में मालूम होगा, लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। अक्सर लाइमलाइट से दूर रहने वाली पूजा देओल की तस्वीर का सोशल मीडिया पर इस तरह वायरल होना चर्चा का सबब बन गया है। उनकी इस तस्वीर को बेहद पसंद किया जा रहा है। दरअसल, जब करण की डेब्लू फिल्म पल पल दिल के पास का प्रीमियर हुआ था, जिसमें पूजा देओल शामिल हुई थी, तभी की यह तस्वीर है, जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

ये भी पढ़े :हेमा मालिनी के प्यार में पागल धर्मेंद्र ने कबूल लिया था इस्लाम, गुस्से में सनी देओल ने उठाया था ऐसा कदम

गुपचुप रचाई थी शादी 
अमूमन लाइमलाइट से दूर रहने वाली पूजा देओल के साथ सनी देओल ने काफी गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। मीडिया को भनक तक नहीं लगी थी कि सनी ने अब शादी के बंधन बंध गए थे। इतना ही नहीं, एक मर्तबा इनकी शादी की खबर अखबार में छप गई थी, तो सनी ने खुद इसे खारिज कर दिया था। दरअसल, सनी ने ऐसा इसलिए किया था, क्योंकि धर्मेंद्र को इस बात का खौफ था कि अगर किसी को  इस बात की भनक तक भी लगती है कि सनी अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं तो उसका अच्छा-खासा करियर डूब सकता है, लिहाजा उन्होंने ऐसा कदम उठाया था। चूंकि उस दौरान आमतौर पर ऐसा देखा जाता था कि जिस किसी एक्टर की भी शादी हो जाती थी, अंत में उसके फिल्मी करियर पर आंच आ जाती थी और उस दौरान सनी देओल की इमेज रोमेंटिक हीरो के तौर पर थी, लिहाजा उन्होंने अपनी शादी की खबर सभी से छुपाए रखी थी।

भले ही सनी ने पूरी दुनिया से शादी की खबरें छुपाई हो, मगर वे अपनी पत्नी पूजा से इतना प्रेम करते हैं कि जब नई-नई इनकी शादी हुई थी, तो वे लंदन पहुंच जाते थे, उनसे मिलने। सनी एक ऐसी शख्सियत हैं, जो किसी से भी अपने पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा शेयर करने की दिलचस्पी नहीं रखते हैं। उन्हें पसंद नहीं कि वे किसी के साथ अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ शेयर करें। मगर एक वक्त के बाद सनी की शादी की खबरें सभी को पता लगी, मगर उनके करियर पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा और आजकल वे अपनी अच्छी खासी अपनी फैमिली लाइज स्पेंड कर रहे हैं।

ये भी पढ़े :Video: सनी देओल को परेशान करना कुछ लोगों को पड़ा भारी, उठाया चप्पल और फिर