Friday, December 3, 2021

सनी देओल ने इन एक्ट्रेस का उठाया फायदा, शादी का झांसा देकर बनाए संबंध

Must read

- Advertisement -

हिंदी सिनेमा के कई बड़े स्टार्स में एक्टर सनी देओल का नाम शुमार होता है। सनी अपने वक्त के सबसे बड़े एक्शन हीरो माने जाते थे। उस समय जब उनकी फिल्म रिलीज़ होती थी तब लोग लम्बी लाइनों में लग कर टिकिट लेते थे। सनी के वक्त में केवल सनी ही एक्शन में चलते थे। भारत में उनकी दीवानगी का आलम भी कुछ अलग ही था। उनके एक्शन के साथ सबसे खास बात होती थी उनके डायलॉग और उनके बोलने का तरीका। ऐसे डायलॉग जो आज भी लोगों जुबान पर रटे है। आज हम आपको सनी देओल से जुडी कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे है जो शायद ही आपको मालूम होगी।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:- पति की मौत के बाद भी क्यों बेटे रणबीर से अलग रहती हैं नीतू कपूर, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

V_i_j_a_y on Twitter: "#posterboys #34Yearsof Sunny deol #Betaab is the  Great Bollywood movie Superb the Beautiful Couple Great Song All the best  #posterboys… https://t.co/9FWIqUVzSf"अमृता सिंह

सनी ने फिल्म ‘बेताब’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के रिलीज़ होते ही वह रातोंरात सुपरस्टार बन चुके थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अमृता सिंह थीं। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद दोनों ने कई अन्य फिल्मो में भी साथ में एक्टिंग की। उसी के बाद से दोनों के बीच प्यार बढ़ने लगा। यहां तक कि दोनों का रिश्ता शादी तक पहुंच चुका था। अमृता शादी के लिए तैयार ही थी तभी उन्हें कहीं से मालूम हुआ कि सनी विदेश में किसी पूजा नाम की लड़की से रिलेशनशिप में है।

Dheere Dheere Chori Chori - Raveena Tandon, Sunny Deol, Imtihaan Romantic  Song - YouTubeरवीना टंडन
सनी देओल और रवीना टंडन का नाम भी साथ में जुड़ चुका है। रवीना टंडन और सनी देओल एक साथ कई फिल्मों में काम किये हैं। ये दोनों फिल्म जिद्दी और क्षत्रीय के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। इसी के बाद से दोनों में प्यार हुआ। मगर रवीना टंडन भी सनी से अलग हो गई, उसका कारण था कि सनी पहले से ही शादीशुदा थे।

The Alleged Love Story Between Dimple Kapadia And Sunny Deolडिंपल कपाडिया
इन एक्ट्रेस के बाद सनी की प्रेम कहानी एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया के साथ लम्बे वक्त तक चली। इस रिलेशन से सनी के घर में भी फुट पड़ गई थी। डिंपल कपाडिया के साथ सनी खुद भी बहुत सीरियस थे। दोनों की प्रेम कहानी शादी के बाद से ही शुरू हुई थी। डिंपल कपाडिया इस वक्त अपने पति राजेश खन्ना से अलग रह रही थी। तो वहीं सनी देओल भी शादीशुदा होने के बाद भी इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थे। डिंपल की बेटी ट्विंकल खन्ना सनी को छोटे पापा कहकर पुकारती थी। 11 साल तक डिंपल और सनी एक साथ रहे उसके बाद सनी देओल की पत्नी पूजा ने धमकी दी। उसके के बाद डिंपल कपाडिया से सनी अलग हो गए।

Movies N Memories ar Twitter: “Nigahon Ne Chheda Hai Dil Ka Tarana.... Sunny  Deol and Meenakshi Seshadri in postcard photos from Ghatak (1996) #SunnyDeol  #MeenakshiSeshadri @iamsunnydeol @MinaxhiSeshadri @aapkadharam  @imkarandeol… https://t.co/RptnGholQX”मीनाक्षी शेषाद्रि
उस जमाने की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का नाम भी सनी के साथ जुड़ चुका है। मीनाक्षी शेषाद्रि को भी सनी रिलेशनशिप में रख चुके है। इन दोनों की जोड़ी को लोग फिल्मों में खूब पसंद किया करते थे। दोनों ने कई सुपरहिट्स फिल्म में काम किया था। मगर इनका रिश्ता भी अधिक दिन नहीं चल सका था।

इसे भी पढ़ें:- एक्ट्रेस Munmun Dutta के खिलाफ FIR दर्ज, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में निभाती हैं बबिता जी का किरदार

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article