Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन सनी देओल को हुआ कोरोना, ट्वीट कर कहा- ‘एकांतवास में हूं, तबीयत...

सनी देओल को हुआ कोरोना, ट्वीट कर कहा- ‘एकांतवास में हूं, तबीयत ठीक है’

अब तक कोरोना वायरस की चपेट में बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स आ गए हैं। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। सनी को हल्का बुखार और सर्दी-जुकाम हुआ था जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया। मंगलवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सनी देओल लगभग एक महीने से हिमाचल प्रदेश के मनाली में छुट्टियां बीता रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने कंधे की सर्जरी कराई थी। सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है। सनी देओल को मनाली से बहुत लगाव है और अक्सर वो सर्दियों में मनाली में ही रहते हैं। इस वर्ष भी वो मनाली पहुंचे हैं। हालांकि वो तीन दिसंबर को वह मुंबई लौटने वाले थे लेकिन उससे पहले ही वो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

इसे भी पढ़ें:- अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य के लुक्स देखकर आप भी रह जाएंगे दंग, बॉलीवुड एक्टर्स को देते हैं मात

हालांकि सनी देओल ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के माध्यम से कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी देओल फिल्मों के अलावा राजनीति में भी एक्टिव हैं। सनी देओल को 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट से गुरदासपुर सीट से जीत मिली है। हाल ही में उनकी आगामी फिल्म अपने 2 की उन्होंने घोषणा की है। इस फिल्म में देओल परिवार की तीन पीढ़ियां पर्दे पर दर्शकों को नजर आएंगी। इस फिल्म में सनी देओल, पिता धर्मेंद्र, भाई बॉबी देओल और सनी के बेटे करण देओल नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें:- बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम खुबसूरत नहीं हैं कश्मीरा शाह, 48 साल की उम्र में करवाए बोल्ड फोटशूट

Most Popular