सर्जरी के बाद Sunil Grover का ट्वीट आया सामने, खुद ही बताया अपना हाल

टीवी के कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने खुद ही अपना हाल सबके साथ जाहिर किया है और बताया कि अब वो किस तरह का फील कर रहे हैं.

0
351

टीवी के कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की बीते दिनों काफी हालत खराब थी. उनकी ओपन हार्ट सर्जरी हुई, इससे उनके फैंस काफी परेशान हुए पर अब सुनील ने खुद ही अपना हाल सबके साथ जाहिर किया है और बताया कि अब वो किस तरह का फील कर रहे हैं.

बीते दिनों हुई सर्जरी

हाल ही में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की हार्ट सर्जरी की गई है. उनकी हार्ट सर्जरी (Heart Surgery) की खबर जैसे ही वायरल हुई तो सभी फैंस ये खबर सुनकर हैरान हो गये. यह खबर एकदम से सुनकर सुनील ग्रोवर के चाहने वालो को हैरान कर गयी. लोगों ने उनके लिए दुआएं मांगी. बॉलीवुड के दबंग खान सलमान (Salman Khan) भी सुनील ग्रोवर को लेकर काफी परेशान थे. ऐसी भी खबरें थी कि सुनील ग्रोवर के बारे में पता चलने पर सलमान खान ने सुनील की जांच के लिए अपने डॉक्टरों की एक टीम को भेज दिया था. वो सुनील की सेहत की पल-पल जानकारी ले रहे थे. पर अब खुद सुनील ने अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है.

सुनील ने खुद किया ट्वीट

सुनील ग्रोवर ने अपनी हेल्थ को लेकर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘भाई ट्रीटमेंट ठीक हो गया, मेरी चल रही है हीलिंग, आप सब की दुआओं के लिए, ग्रैटीट्यूड है मेरी फीलिंग! ठोको ताली!’ ज्ञात हो कि , सुनील ग्रोवर की एकदम से हार्ट सर्जरी हुई जिसकी खबरें सोशल मीडिया पर छा गई. इसके अतिरिक्त उनके चाहने वाले लोग भी बहुत परेशान थे. असल में, सुनील ग्रोवर ने सीने में दर्द होने की शिकायत पहले भी की थी इसके बाद उन्हें मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती करवा दिया गया था. इसके बाद में ये पता चला कि उनको दिल का दौरा पड़ा था. वो कोरोना से संक्रमित हो गए थे. फिर सलमान खान ने डॉक्टर्स की टीम को भेज उनका ख्याल रखने के लिए कहा.

Read More-चली गयी Shehnaaz Gill के चेहरे की मुस्कान, हाई पोनी के साथ ब्लैक आउटफिट में दिखी चुलबुली एक्ट्रेस