Categories
मनोरंजन

सुशांत के सुसाइड पर सलमान का समर्थन कर फंसे सुनील ग्रोवर, तो ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या किए हफ्तेभर से ज्यादा हो गया है. लेकिन इसके बाद भी कई बड़े स्टार्स को उनके मौत का जिम्मेदार मानकर उन्हें सोशल मीडिया जैसे कई बड़े प्लेटफॉर्म पर ट्रोल किया जा रहा है. इसमें एक्टर सलमान खान से लेकर कई बड़े बॉलीवुड अभिनेता और स्टार किड्स का नाम भी शामिल है. जिन्हें ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर ले रखा है. लेकिन इसके बावजूद सलमान खान ने इसी हफ्ते अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से अपील करते हुए लिखा था कि इस हालात में वो लोग सुशांत के परिवार की मदद करें और गलत भाषा का प्रयोग न करें. उनके दुख और गुस्से को समझने की कोशिश करें, कि वो लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं. इसी बीच सलमान के इसी ट्वीट का सपोर्ट करने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी उतरे. जिसके बाद उन्हें भी सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होना पड़ा. लेकिन इसके बाद एक बार फिर से सुनील ने अपने कॉमेडियन अंदाज में ही ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें:- जब शाहरूख के गाने पर सुशांत ने डांस कर जीता था धक-धक गर्ल का दिल, अब वायरल हुआ डांस, देखें VIDEO

आपको बता दें कि सलमान खान ने अपने फैंस से आग्रह करते हुए लिखा था कि, ‘मैं अपने सभी फैंस से अपील करता हूं कि वो सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल न करें. भावनाओं को समझने की कोशिश करें. इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने. किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है.’ सलमान के इसी ट्वीट के बाद सुनील ग्रोवर ने उनका सपोर्ट करते हुए ट्वीट में लिखा था कि, ‘मैं सलमान सर से प्यार और उनकी इज्जत करता हूं.’ जैसे ही सुनील ग्रोवर का ये ट्वीट लोगों की नजरों में आया, वैसे ही लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं इस दौरान कई यूजर्स ने उन्हें चापलूस कहा तो कई ने उन्हें बैन तक करने की बात कह दी.

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़ने के बाद अब फिर से सुनील ग्रोवर ने कॉमेडियन अंदाज में एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘कहीं अब मुझे पेड ट्रोलर्स को काम पर लगाने में मजा न आने लग जाए. हे भगवान… मुझे इस नए मनोरंजन से बचाएं.’ इतना ही नहीं एक और ट्वीट करते हुए सुनील ग्रोवर ने आगे लिखा कि, ‘सच और फैक्ट में अंतर यह है कि फैक्ट को तर्क के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है, क्योंकि यह स्वयं तर्क है. लेकिन सच्चाई एक ऐसी चीज है जो किसी व्यक्ति के दृष्टिकोण और अनुभव पर निर्भर करती है.’

फिलहाल ये हर कोई जानता है कि सुनील ग्रोवर सलमान खान के कितनी करीब हैं. कई बार वो सलमान के साथ उनके शो में भी कॉमेडी करते हुए देखे जाते हैं. यहां तक कि सलमान खान की फिल्म भारत में भी सुनील ग्रोवर को एक्टिंग करते हुए देखा गया था. खैर लोगों की सुनील के प्रति ये नाराजगी कौन सा नया मोड़ लेगी, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन सुनील ने अपने ऊपर उठे सवालों का करारा जवाब ट्रोलर्स को जरूर दे दिया है.

ये भी पढ़ें:- निधन के 10 दिन बाद सामने आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, इस वजह से हुई थी सुशांत सिंह की मौत