Categories
मनोरंजन

रमजान के महीने में ट्रोल हुईं सुहाना खान, सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड तस्वीरें, मचा बवाल

देश में लॉकडाउन 3.0 अंतिम पड़ाव पर है, वहीं इन दिनों रमजान का पाक महीना भी चल रहा है. ऐसे में बॉलीवुड सुपरस्टार शाखरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड फोटो शेयर की, जिससे लाखों लोगों के दिलों में आग लग गई. सुहाना अपने हॉट अंदाज से फैंस का दिल धड़का रही हैं. इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर किया है वह सभी के दिलों को छलनी कर रहा है. इस फोटो में सुहाना का अवतार दिल को छू लेने वाला है. सुहाना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तीन सुपर हॉट फोटोज शेयर किए हैं.

ये भी पढ़ें:-वैज्ञानिकों ने जुटाई नई जानकारी, कैसे हो जाती है कोरोना वायरस से मौत?, हुआ खुलासा!

https://www.instagram.com/p/CALEzYknceB/

सुहाना खान ने अपने ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर यह तस्‍वीरें डालीं और घंटे भर के भीतर डेढ लाख से ज्‍यादा यूजर्स ने इन्‍हें लाइक किया. वैसे सुहाना काफी समय से इंस्‍टा पर एक्टिव हैं और यहां उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. वहीं इन तस्‍वीरों में सुहाना का अंदाज काफी बोल्‍ड और दिलकश नजर आ रहा है. वह अपने लुक और आउटफ‍िट से दिग्‍गज अदाकाराओं को टक्‍कर दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. हालांकि इन तस्वीरों को लेकर सुहाना को ट्रोल भी होना पड़ा है. कई लोगों ने उन्हें रमजान की याद दिलाते हुए उन्हें जाहिल, गंवार तक कह डाला. मालूम हो कि सुहाना अमेरिका के न्‍यूयॉर्क विश्‍वविद्यालय में स्टडी कर रहीं हैं और वह अपनी तस्वीरों के कारण अक्सर विवादों और चर्चाओं में रहती हैं. हर दिन सुहाना का बोल्ड अंदाज दिखाई देता है लेकिन इस बार वह कुछ अधिक ही बोल्ड दिखाईं दी, जिसके बाद उन्हें ट्रोल होना पड़ा।

ये भी पढे़ं:-टूट गया शाहरूख की बेटी सुहाना खान का दिल, सोशल मीडिया पर फोटो के जरिए किया पूरा खुलासा!