Wednesday, December 8, 2021

Suhana Khan ने दिए स्टाइलिश पोज, Photo में दिखाया बॉडी कर्व, देखें तस्वीरें

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सिनेमा जगत में आने से पहले ही बहुत फेमस हो गई हैं। सुहाना खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। साथ ही सुहाना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी रहती हैं। अक्सर वे अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी फोटोज और वीडियो की लोग जमकर तारीफ भी करते हैं। वहीं फिर से सोशल मीडिया पर उनकी दोस्तों के साथ फोटोज जमकर छा रही है।

सुहाना खान का दिखा बॉडी कर्व

- Advertisement -

हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। सुहाना की ये फोटो बेहद अलग है। रेड इफेक्ट वाली ये फोटो लग रहा है Silhouette Challenge से इंस्पायर्ड है। सुहाना की दोस्त ने ऐसी ही कई और फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इस फोटो में भले ही सुहाना का चेहरा न नजर आ रहा हो, मगर उनकी बॉडी का एक-एक कर्व साफ साफ नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Buzz (@cricbollybuzz)

सुहाना को पहचानना हुआ मुश्किल

इस फोटो को देखने के बाद एक नजर में आप भी नहीं पहचान पाएंगे कि ये सुहाना खान (Suhana Khan) हैं। शैडो स्टाइल ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सुहाना खान और उनकी दोस्त ने बॉडीकॉन ड्रेस पहनी नजर आ रही है, जिसके साथ दोनों ही स्टाइलिश पोज देती दिखाई दे रही हैं। वैसे फोटोज देखने के बाद ये समझ में नहीं आ रहा कि फोटो में दोनों लड़कियों में से सुहाना खान कौन सी हैं।

आपको बता दें, इन दिनों सुहाना खान (Suhana Khan) न्यू यॉर्क में हैं और अपनी पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना खान सोशल मीडिया पर अपनी दोस्तों के साथ फोटोज पोस्ट करती हैं। उनकी पार्टी तस्वीरें भी जमकर वायरल होती हैं। बीते दिनों सुहाना ने अपनी टोन्ड बॉडी की कई फोटोज साझा की थीं, जिसमें वो अपनी फिट बॉडी दिखाती हुई नजर आईं थीं। इन तस्वीरों पर उनके दोस्तों ने भी कमेंट किया है। नव्या नवेली नंदा, शनाया और अनन्या कपूर ने उनकी इस फोटो पर जमकर तारीफ की है।

इसे भी पढ़ें:- प्रेग्नेंट महिला को कोर्ट ने सुनाई 30 साल की सजा, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article