Sonali Phogat Murder Case: सुधीर सांगवान पर सोनाली के करीबी का बड़ा आरोप, एक्ट्रेस को वश में रखता था सांगवान

Sonali Phogat Murder Case: सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को अपने कंट्रोल में रखने के लिए तांत्रिक (Tantrik) की सहायता लेता था, जिसके लिए उसने बहुत बार फार्म हाउस पर तांत्रिक को बुलाया भी था.

0
239
Sonali Phogat

Sonali Phogat Murder Case: बीजेपी (BJP) नेता और टिक टॉक स्टार (Social Media Star) सोनाली फोगाट की हत्या (Sonali Phogat Murder) के केस में पुलिस (Police) कार्रवाई करने में बिजी है, लेकिन इसी के बीच में ही एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है. सोनाली फोगाट के करीबी रहे एक शख्स ऋषभ बेनीवाल (Rishabh Beniwal) ने बड़ी जानकारी दी है और इस बात का दावा भी उन्होंने किया है कि आरोपी सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को अपने कंट्रोल में रखने के लिए तांत्रिक (Tantrik) की सहायता लेता था, जिसके लिए उसने बहुत बार फार्म हाउस पर तांत्रिक को बुलाया भी था.

सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान के साथ साथ पुलिस इस अब इस पूरे केस में अभी तक चार लोगों को अरेस्ट करsonali phogat चुकी है. पुलिस के गिरफ्त में सुधीर सांगवान के अतिरिक्त सुखविंदर सिंह, एक कथित ड्रग पैडलर और गोवा के कर्लिज रेस्टोरेंट का मालिक है.

लगाए कई सारे आरोप

सुधीर सांगवान पर और भी आरोप लगाते हुए ऋषभ बेनीवाल ने कहा कि, ”सोनाली की बेटी यशोधरा को भी सुधीर सेsonaliphogat खतरा है, मेरी मौजूदगी में उसने सोनाली से बुरा बर्ताव किया था. उसके पास कुछ तो था जिससे सोनाली उसकी बातSonali Phogat मानती थी. सोनाली को मैंने उसके क्रिमिनल रिकॉर्ड की बात बताई थी.. किसानों के साथ फ्रॉड की बात.” इसके आगेsonali ऋषभ बेनीवाल ने कहा कि रोहतक में सुधीर सांगवान की क्रिमिनल फाइल है. ऋषभ ने बोला कि, ”सब्सिडी दिलाने के नाम पर किसानों से करोड़ों का फ्रॉड किया गया.”

सुधीर सांगवान के कथित फ्रॉड के शिकार हुए किसान अमित दांगी ने बताया कि, ”सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट केsonali साथ किसानों के पास आता था, उसके खिलाफ 420 के आरोप है. जिन किसानों के साथ धोखाधड़ी हुई, उनके साथ सोनाली फोगाट का वीडियो भी मौजूद है.” अमित दांगी ने बोला कि किसानों के आयुर्वेदिक उत्पाद को सोनाली फोगाट अपने फार्म हाउस पर उगाना चाह रही थीं.

Read More-मैने बचाई तुम्हारी लाज!…Rishabh Pant को Urvashi Rautela ने किया टारगेट, तो खिलाड़ी भी न रहे पीछे, दिया करारा जवाब