mallika serawat loss

मुम्बई। मल्लिका शेरावत अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह विलासितापूर्ण जीवन के लिए भी प्रसिद्ध हैं। अभिनेत्री मल्लिका शेरावत इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रह रही हैं। मल्लिका शेरावत लगातार तस्वीरों और वीडियो शेयर कर रही हैं। उन्होंने अपने शानदार विला की एक झलक अपने चहेतों को दिखाई है। इन तस्वीरों में उनका गार्डन और पूल देखा जा सकता है। मल्लिका ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह अपने कुत्ते के साथ खेलती नजर आ रही हैं। वह पूल किनारे अठखेलियां कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर #happiness #positivemindset #joyinthejourney #confidence #positivemind  जैसे हैशटेग डाले हैं। मल्लिका मल्टीकलर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वह अपने विला में काफी खुश दिख रही हैं। मल्लिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसन्द की जा रही हैं। ज्ञात हो कि मल्लिका पिछले ढाई महीनों से लॉस एंजेलिस में रह रही हैं। वो अपने घर के आउटडोर एरिया की लगातार तस्वीरें शेयर करती हैं।

mallika 2

ये भी पढ़ेंः-‘मर्डर’ के बाद बन गयी थी ‘सेक्स सिंबल’, लोग समझते थे गिरी हुई औरत

2013 में मल्लिका ने लॉस एंजेलिस में मूव करने को लेकर बातचीत की थी। उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था कि मैंने लॉस एंजेलिस और भारत के बीच अपना समय बांटने का एक निर्णय लिया है। अब मल्लिका कुछ भारत में और कुछ समय अमेरिका में बिताती हैं। मल्लिका शेरावत मर्डर, वेलकम, प्यार के साइड इफेक्ट, ‘आप का सुरूर जैसी कई फिल्में कर चुकी हैं। फिल्म मर्डर से मल्लिका शेरावत को बोल्ड अभिनेत्री के रूप में ज्यादा प्रसिद्धि, पहचान मिली।

mallika serawat

साल 2019 में मल्लिका ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ से डिजिटल डेब्यू किया था। बू सबकी फटेगी में तुषार कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। मल्लिका का अपकमिंग प्रोजेक्ट रजत कपूर के साथ है।
ज्ञात हो कि मल्लिका शेरावत के फिल्मी कॅरिअर में बोल्ड फिल्में ज्यादा रही हैं। बोल्ड फिल्में करने के कारण लोग उन्हें सेक्स सिम्बल समझने लगे थे। वह एक साक्षात्कार में बता चुकी थी कि लोग उन्हें गिरी हुई औरत तक कहने लगे थे।

mallika serawat loss 1

ये भी पढ़ेंः-बर्थडे स्पेशल: जब तिरंगा लपेट मल्लिका ने किया था बोल्ड सीन, जानें मल्लिका की 5 कंट्रोवर्सी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here