सुशांत की डेड बॉडी की तस्वीर पर सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ऐसा ट्वीट, तो एक्टर के दोस्त ने किया सच का खुलासा

151
Sushant dead body pics

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) के मामले में सीबीआई जांच (CBI Inquiry) को तेजी से आगे बढ़ा रही है. पहले की तरह अभी भी इस केस में एक के बाद एक कई बड़े राज से पर्दा उठ रहा है. बता दें कि बीते दिन ही सीबीआई की एक टीम सुशांत के घर सुसाइड के सीन को रिक्रिएट करने पहुंची थी. यहां पर CBI और फॉरेंसिक टीम करीब 5 से 6 घंटे तक रूकी थी. इस बीच लगातार इस पर अपनी राय दे रहे सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही में एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने ये कहा था कि एक्टर के शव की एक भी फोटो नहीं है. लेकिन अब सुशांत के ही पारिवारिक दोस्त नीलोत्पल मृणाल की ओर से भी एक ट्वीट किया गया है. जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है वो सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) की बात से सहमत नहीं हैं.

ये भी पढ़ें:- सुशांत की बॉडी को देख रिया ने क्यों कहा था ‘Sorry Babu’, सोशल मीडिया पर चौतरफा सवालों में घिरीं एक्ट्रेस

दरअसल नीलोत्पल मृणाल ने जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘हमने सुशांत का दाह-संस्कार करने से पहले ही उसकी बॉडी को देखा था. यहां तक कि तस्वीरें भी खिंचवाई थीं, और ये सभी तस्वीरें सुशांत के परिवार के पास मौजूद हैं.’ आपको बता दें कि नीलोत्पल सुशांत के अंतिम संस्कार में श्मशान में परिवार के साथ ही थे. यहां तक कि एक्टर के शव को उन्होंने कंधा भी दिया था.

दरअसल सुब्रमण्यम स्वामी की ओर से एक ट्वीट किया गया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि. ‘क्या अंतिम संस्कार से पहले मां-बाप और रिश्तेदारों को अपने सुशांत सिंह राजपूत के शरीर की झलक देखने को मिली? अगर इसका जवाब नहीं है तो श्मशान का झूठा पता देना समझ में आता है. यहां तक कि शव की कोई तस्वीर तक उपलब्ध नहीं है!’ फिलहाल एक्टर के इस केस में सीबीआई हर एंगल से जांच करने में जुटी हुई है. एक्टर के मामले की सच्चाई लाना अब सीबीआई का भी मकसद है. इस मसले में अब तक CBI टीम कई लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है.

हाल ही में क्राइम ब्रांच टीम ने सुशांत की अटॉप्सी करने वाले एक डॉक्टर से भी बातचीत की थी. जिसमें उसने बयान देते हुए बताया कि मुंबई पुलिस के कहने पर सुशांत सिंह राजपूत के बॉडी का पोस्टमॉर्टम जल्दी में किया गया था. बता दें कि शनिवार के दिन ही सीबीआई की एक टीम कूपर अस्पताल पहुंची थीं. जहां सुशांत की अटॉप्सी करने वाले सभी डॉक्टरों से उनके स्टेटमेंट लिए गए थे.

येभी पढ़ें:- सुशांत के फ्लैट में CBI ने किया फांसी का सीन रीक्रिएट, तो सामने आया ये चौंकाने वाला रिजल्ट!