हेमा मालिनी से ऐसा सीन करवाना चाहते थे सुभाष घई, आगबबूला हुए धर्मेंद्र ने कर दिया था ऐसा हाल 

0
176

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता व हम सभी के चहेते धर्मेंद्र इस लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर खासे छाए हुए हैं। कभी कोई अपना नया वीडियो तो कभी कोई पुराना वीडियो और अब एक पुराने किस्से को लेकर चर्चा में छा गए हैं। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि धर्मेंद्र हेमा मालिनी से किस कदर और कितना प्यार करते हैं। उम्र के इस पड़ाव पर आने के बाद भी इनका दिल आज भी हेमा के लिए ही धड़कता है। ऐसे कई पुराने किस्से है, जो इस बात की तस्दीक करते हुए नजर आ रहे हैं कि हमेशा से हेमा की परवाह करने वाले धर्मेंद्र आज उनसे बेइंतहा मोहब्बत रखते हैं। अब चाहे वो रियल लाइफ हो या फिर फिल्मी लाइफ हो।

ये भी पढ़े :तीसरे लॉकडाउन को लेकर हेमा मालिनी ने दिया बड़ा संकेत, देखें वीडियो में क्या कहा

इस बीच एक किस्सा ऐसा भी है, जब वे गुस्से से इस कदर आगबबूला हो गए थे कि उन्होंने हेमा मालिनी की खातिर सुभाष घई को पीट दिया था। दरअसल, हुआ यूं था कि 1981 में ‘क्रोधी’ फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इस फिल्म में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, शशि कपूर और जीनत अमान लीड रोल में थे। रिपोर्टस की माने तो एक सीन के लिए हेमा को बिकिनी पहनना था। इसके बाद जब सुभाष घई ने हेमा से कहा कि उन्हें एक सीन की शूटिंग के लिए बिकिनी पहनना होगा, क्योंकि यह स्वीमिंग पूल का सीन है तो इस पर हेमा ने बिकिनी पहनने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वह इस सीन को करने के लिए रिवीलिंग कपड़े पहन लेंगी, मगर बिकिनी नहीं पहनेंगी। इस बीच हेमा ने रिवीलिंग कपड़े पहनकर इस सीन की शूटिंग कर ली।

वहीं, बाद में जब इस बात के बारे में धर्मेंद्र को मालूम पड़ा तो वे गुस्से से आगबबूला हो गए और सीधा सुभाष घई के पास पहुंच गए। पहले तो दोनों के बीच तीखी नोकझोंक और बहस ही हुई, मगर बाद में न जाने कब धर्मेंद्र का पारा गरमा गया और फिर उन्होंने सुभाष घई को पीट दिया। इसके बाद जब झगड़ा में फिल्म के प्रड्यूसर रंजीत विर्क ने दखल दिया, तब जाकर धर्मेंद्र का गुस्सा शांत हुआ। इतना ही नहीं, बताया तो यहां तक जाता है कि इसके बाद सुभाष घई ने इस सीन को फिल्म से हटा दिया था।

ये भी पढ़े :महामारी संकट के बीच हेमा मालिनी ने किया बड़ा ऐलान, देशहित में ऐसे देंगी अपना योगदान