Friday, December 3, 2021

NCB की रडार पर आए ‘स्टार किड्स’!, बाकियों के नाम आना अभी बाकी

Must read

- Advertisement -

आर्यन खान (Aryan Khan) की व्हाट्सऐप चैट से NCB को कई सारे सबूत मिले हैं, जिसके आधार पर धीरे-धीरे इनके संपर्क में रहने वाले कई सारे स्टार किड्स भी NCB की रडार पर आ गए हैं। अब इस कतार में एक्ट्रेस और अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से पूछताछ के लिए NCB ने अपने ऑफिस में बुलाया । अभी भी उनसे पूछताछ जारी ही है।

NCB के निशाने पर स्टार किड्स

- Advertisement -

NCB के सूत्रों ने बताया कि आर्यन खान से संपर्क में रहने वाले एक बड़े प्रोड्यूसर की बेटी, एक एक्टर के भतीजे, एक बड़े एक्टर की बेटी और एक बड़ी एक्ट्रेस की बहन भी NCB के निशाने में हैं। आर्यन के साथ इनके कई सारे चैट भी मिले हैं। पर ये बात साफ नहीं हो सकी है कि आर्यन ने इनसे ड्रग्स को लेकर कोई बातचीत की थी या नहीं। NCB को आर्यन के जो चैट्स मिले हैं, वो बहुत ही पुराने हैं। इसकी जानकारी भी मिली है कि इनमें से एक ने देश को छोड़ दिया है। सूत्रों के अनुसार ये सारे आर्यन के साथ एक वॉट्सऐप ग्रुप का ही एक भाग हैं। आने वाले समय में NCB इनको भी पूछताछ के लिए समन जारी कर सकती है।

भारत को छोड़ने की प्लानिंग

बॉलीवुड के कुछ लोगों ने इस बात का दावा किया कि आर्यन खान के ड्रग्स केस में पकड़े जाने के बादNCB के निशाने पर 'स्टार किड्स'! इस मामले में इनके नाम तो सामने आने अभी बाकी हैं बॉलीवुड के बहुत से स्टार किड्स भारत छोड़ने की तैयारियों में जुटे हैं। क्योंकि उन्हें अब ये लगने लगा है कि अगर आर्यन खान के साथ ऐसा हो सकता है तो किसी को भी नहीं बख्शेंगे और कुछ भी हो सकता है।

एक्शन में आई कंगना

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का ड्रग्स मामले बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान पर निशाना साध कर बोला था कि अमीर स्टार किड्स अपने मैनेजर से पूछते हैं कि, ‘माल है क्या।’ NCB की टीम इन चारों एक्ट्रेस से पूछताछ भी कर चुकी हैं। कंगना ने कहा है कि तथाकथित हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो आला दर्जे और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?

इसे भी पढ़ें-Bollywood की सच्चाई का इन एक्ट्रेसेस ने किया खुलासा, सामने आकर हटाया पर्दा

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article