Wednesday, December 8, 2021

स्टेज पर खड़े होकर जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय के लिए कही थी ऐसी बात, सुन रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी लाइफ को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती है। एक तरफ ऐश्वर्या राय अपनी पर्सनल लाइफ में काफी बिजी है और अपने परिवार को पूरा समय देते हुए उनका ध्यान रखती है। तो वही, दूसरी तरफ एक्ट्रेस अपनी फिल्मी दुनिया में भी काम कर रही है। ऐसे में ऐश्वर्या राय की कई तस्वीरें सामने आती है। जिसमें वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताती है। जिस वजह से फैंस ऐश्वर्या राय की हमेशा तारीफ करते है लेकिन अब सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की सास जया बच्चन का पुराना वीडियो जोरो-शोरो से वायरल हो रहा है। इस वीडियो से जया बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्ते के बारे में पता चल रहा है।

- Advertisement -

दरअसल इस वीडियों जया बच्चन एक स्टेज पर खड़ी होती है। यहां पर जया को एक अवॉर्ड दिया जाता है। जिसके बाद वह स्टेज पर अपनी स्पीच देती है। इस दौरान जया अपनी बहू ऐश्वर्या को लेकर कुछ ऐसा कहती है कि वहां मौजूद हर शख्स जमकर तालियां बजाता है। स्टेज से जया बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय की जमकर तारीफ करती है। जया कहती है कि ‘मैं एक बार फिर से सासू मां बनने जा रही हूं और ये बहुत ही शानदार होने वाला है, एक प्यारी लड़की, जिसके पास महान वैल्यूज हैं, महान गौरव और एक प्यारी सी मुस्कान है। मैं तुम्हारा परिवार में स्वागत करती हूं और तुमसे बेहद प्यार करती हूं।’ जया की बात सुनकर ऐश्वर्या राय की काफी इमोशनल हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Rai (@lovely_aishwarya)

दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो उन दिनों का है जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी होने वाली थी। इस शादी की वजह से जया बच्चन काफी खुश थी। जिस वजह से वह स्टेज पर भी ऐश्वर्या राय की तारीफ करती नजर आई थी। बता दें कि जया बच्चन कई मौको पर ऐश्वर्या राय की तारीफ करती नजर आई है। करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय की जमकर तारीफ की थी। जिस वजह से सोशल मीडिया पर इस सास- बहू की जोड़ी का रिश्ता हमेशा छाया रहता है।

ये भी पढ़ें:-बहू ऐश्वर्या राय को देखकर कैसा होता है अमिताभ बच्चन का रिएक्शन, जया बच्चन ने किया खुलासा

- Advertisement -

More articles

Latest article