SSR केस: पूछताछ में श्रुति मोदी ने खोला रिया का राज, कहा- सुशांत को दवा देती थीं एक्ट्रेस, मैं सिर्फ पार्सल..

501
Shruti Modi on rhea

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस में अब तक कई एंगल सामने आ चुके हैं. लेकिन इन सभी बिंदुओं को मिलाने के लिए सीबीआई (CBI) से लेकर ईडी (ED), एनसीबी (NCB) को जमकर माथापच्ची करनी पड़ रही है. अचानक से रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से हुए ड्रग एंगल के खुलासे ने केस को अलग ही हवा दे दी है. इसी के चलते रिया से बार-बार पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही एक्टर से जुड़े और भी कई लोगों से पूछताछ जारी है. इस केस में अचानक से सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) का नाम सामने आ जाने के बाद से अब सीबीआई उनसे भी पूछताछ कर रही है. हाल ही में सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी की माने तो श्रुति ने अपने बयान में स्पष्ट किया है कि उनका एक्टर के इस मामले से किसी भी तरह का वास्ता नहीं है.

ये भी पढ़ें:- दावा: रिया के एक और झूठ का हुआ पर्दाफाश, 12 जून को सुशांत के घर पर ही थीं एक्ट्रेस, सामने आई तस्वीर

श्रुति मोदी ने सीबीआई से भी यही कहा है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ही सुशांत के पैसों से जुड़े सारे फैसले किया करती थीं. और तो और एक्टर को दवाईयां भी रिया चक्रवर्ती ही दिया करती थीं. इसके साथ ही श्रुति ने सीबीआई को दिए स्टेटमेंट में बताया कि ऐसा कभी नहीं हुआ जब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को दवा दी हो. इतना ही नहीं श्रुति ने खुलासा किया है कि सुशांत के नाम या फिर किसी भी तरह के जो भी पार्सल आते थे बस उन्हें एक्टर तक ले जाने का काम वो करती थीं. लेकिन सुशांत को दवाई रिया चक्रवर्ती ही देती थीं, और उनके स्वास्थ्य से जुड़ी सारी चीजों का ख्याल भी वही रखती थीं.

आपको याद दिला दें कि रिया के ड्रग चैट में श्रुति का भी नाम सामने आया है. ऐसे में ईडी की टीम श्रुति से इस सिलसिले में कई बार पूछताछ कर चुकी और अब सीबीआई भी उनसे पूछताछ कर रही है. हालांकि श्रुति का बयान अभी तक बदला नहीं है. उन्होंने ईडी और सीबीआई को एक ही बात बताई है. श्रुति ने सीबीआई से भी यही कहा है कि सुशांत के पैसों का पूरा हिसाब-किताब रिया ही देखती थीं. यहां तक कि एक्टर के प्रोजेक्ट्स और डील भी रिया चक्रवर्ती ही किया करती थीं. फिलहाल आज फिर से सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के माता-पिता को पूछताछ के लिए बुलाया है. क्योंकि एक्टर के घर अक्सर एक्ट्रेस का भाई शौविक चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां संध्या चक्रवर्ती भी आते रहते थे. साथ ही आज सीबीआई फिर से कुक नीरज, नौकर केशव और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:- रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी सारी हदें! बोलीं- मैं थक जाती हूं..लेकिन महेश भट्ट नहीं थकते