SSR केस: संदीप सिंह के मैनेजर ने उठाया एंबुलेस राज से पर्दा, बताया- क्यों ड्राइवर से बात कर रहे थे निर्माता

176
sandip ssingh-sushant singh

sandip ssingh-sushant singhएक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) का मामला हर पल एक नया एंगल बदल रहा है. इस केस में हर रोज जांच के साथ एक नए राज और शख्स का खुलासा हो रहा है. जो सीबीआई के शंका की वजह बन रहे है. हाल ही में रिया चक्रवर्ती के 6 व्हाट्सएप चैट (Rhea Chakraborty WhatsApp Chats) वायरल हुए हैं जो ड्रग्स के कनेक्शन की तरफ साफ इशारा कर रहे हैं. ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ड्रग का इस्तेमाल करती थीं? यदि नहीं तो मैसेज पर इसके बारे में वो क्यों अलग-अलग लोगों से चैट कर इसका जिक्र कर रही हैं? इसके साथ ही सवाल ये भी उठता है कि यदि रिया इसका इस्तेमाल नहीं कर रही थीं तो क्या एक्टर सुशांत को ये ड्रग दिया जाता था? हालांकि सवाल बहुत से हैं लेकिन जवाब अभी भी सच्चाई से परे है. कब तक सीबीआई को इन सवालों का जवाब मिलेगा ये कहना तो मुश्किल है लेकिन इस बीच एक्टर का अपना करीबी दोस्त बताने वाले संदीप सिंह (Sandip Singh) का नाम तेजी से चर्चाओं में आ गया है. जिसे एक्टर की मौत के बाद कई गतिविधियों की तस्वीरों में देखा गया है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत केस में फंस गई मुंबई पुलिस, CBI ने इन दो बड़े अधिकारियों को भेजा समन, चौंकाने वाली है वजह

इसी बीच एक और खबर तेजी से आ रही है, जिसमें इस बात का दावा किया जा रहा है कि सीबीआई सुशांत के करीबी दोस्त और निर्माता संदीप सिंह से इस मसले के विषय में पूछताछ कर सकती है. लेकिन इस समय खुद को एक्टर का जिगरी दोस्त बताने वाले निर्माता संदीप सिंह सवालों के घेरे में फंस गए हैं. जिसे लेकर उनके पीआर मैनेजर दीपक साहू (Deepak Sahu) ने सोशल मीडिया के जरिए सफाई दी है साथ ही इस बात का भी खुलासा किया है कि आखिर वो कौन सी वजह थी जिसके कारण संदीप सिंह सुशांत के निधन के बाद एंबुलेंस ड्राइवर (Ambulance driver) से बात करते स्पॉट किए गए थे.

दरअसल इन सवालों के बाद संदीप सिंह (Sandip Ssingh) के पीआर मैनेजर दीपक साहू की ओर से ट्विटर के जरिए दो ट्वीट किए गए हैं. जिसमें उन्होंने अपनी बात रखी है और क्यों का जवाब दिया है. उन्होंने अपने पहले ट्वीट में बताया है कि ‘संदीप को एंबुलेंस ड्राइवर की तरफ से जो फोन किया गया था वो नॉर्मल बात थी, क्योंकि वो सुशांत की बहन मीतू सिंह की उनके भाई से जुड़ी चीजों में हेल्प कर रहे थे. Deepak Sahu Tweetइसी के साथ ही संदीप का नंबर, एंबुलेंस ड्राइवर को पुलिस ने ही दिया था ताकि दोनों के बीच एंबुलेंस को लेकर बातें स्पष्ट होती रहें.’

इसके आगे एक दूसरा ट्वीट करते हुए दीपक साहू ने लिखा है कि संदीप का फोन ज्यादा टाइम उन्हीं के पास था. आगे जानकारी देते हुए उन्होंने ये भी बताया है कि आखिर क्यों ड्राइवर ने संदीप को कॉल किया था, क्योंकि एंबुलेंस ड्राइवर को अपना 14 जून और 16 जून का पैसा लेना था. इसलिए उसने निर्माता को फोन किया था. इसके बाद उसने 22 जून, 2020 को उनका बाकी का बचा हुआ भुगतान किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत की मौत के बाद संदीप सिंह उनके दाह-संस्कार के साथ ही मुंबई के कूपर अस्पताल से जुड़ी तस्वीरों में दिखाई दिए थे. यहां तक कि अंकिता लोखंडे जिस वक्त सुशांत के घर पुलिस से मुलाकात करने गई थीं उस वक्त भी संदीप एक्ट्रेस अंकिता के साथ था.

ये भी पढ़ें:- SSR केस: रिया की इस 6 व्हाट्सएप चैट ने खोला ड्रग डीलर का राज, मैसेज में कहा- चाय में 4 बूंद डालो और उसे..