SSR Case: CBI जांच के दायरे में आए 4 बड़े नाम! रिया के ड्रग कार्टेल से है कनेक्शन

372

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई को आए दिन नई-नई जानकारियां हाथ लग रही है। इससे पहले सुशांत कि कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर ड्रग एंगल ने कई तरह के सवाल खडे़ किए थे। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह को रिया लगातार ड्रग दिया करती थीं, जिसकी जांच सीबीआई पिछले एक सप्ताह से कर रही है। इस बीच एजेंसी के सूत्रों ने ड्रग एंगल को लेकर निजी चैनल को जानकारी देते हुए बताया कि सीबीआई की जांच के दायरे में 4 बड़े नाम सामने आए हैं, जिनका कनेक्शन सुशांत की मौत से हो सकता है? हालांकि अभी नामों को उजागर नहीं किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि सीबीआई को इनके खिलाफ ठोस सबूत मिले हैं। इसमें दो नाम मुंबई राजनेता के बताए जा रहे हैं, जबकि एक फिल्मकार और एक अभिनेता का नाम इस ड्रग कनेक्शन से जुड़ा हुआ है। एजेंसी फिलहाल रिया चक्रवर्ती के ड्रग कार्टेल से कथित लिंक की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:-CBI पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी ने उगल दिया रिया के ड्रग कनेक्शन का राज, लिए इनके नाम!

सूत्रों ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क को बताया कि सिद्धार्थ पिठानी के खुलासे के आधार पर, CBI का मानना है कि ‘रिया अप्रत्यक्ष रूप से एक ड्रग कार्टेल से जुड़ी हुई थी’ जो बॉलीवुड ग्राहकों को ड्रग्स की आपूर्ति करता है। कहा जा रहा है कि रिया इस ड्रग संचालन के बारे में जानती हैं। लेकिन सब कुछ जानकर भी अनजान बनने का ढोंग कर रही हैं।

सूत्रों ने यह भी कहा कि NCB के महानिदेशक राकेश अस्थाना अभी तक की जांच का जायजा लेने के लिए मुंबई पहुंचे थे।

साथ ही सूत्रों ने ये भी कहा कि गौरव आर्य नामक व्यक्ति से पूछताछ के बाद मामला और साफ हो जाएगा। बता दें कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी माना जा रहा है, वहीं रिया के साथ-साथ उनके अन्य दोस्तों पर भी कानूनी

तलवार लटकती दिखाई पड़ रही है। हाल ही में सीबीआई ने सुशांत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी, रिया की मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की थी। इस पूछताछ में रिया चक्रवर्ती को लेकर कई खुलासे हो चुके हैं।

वहीं रिया के ड्रग कनेक्शन पर NCB के सूत्रों ने बताया, “हमारी जांच अलग है। जबकि हमने रिया और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, हमारे पास स्पष्ट जनादेश है कि हम मुंबई में पूरे ड्रग कार्टेल की जांच करेंगे।”

सूत्रों ने जानकारी दी कि एजेंसी न केवल ड्रग पेडलर्स पर शिकंजा कसेगी बल्कि उन कार्टल्स की भी जांच करेगी जो मुंबई में काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-सुशांत मौत पर हुआ बड़ा खुलासा! रिया करती थीं बांद्रा DCP को फोन, इस सिलसिले में होती थी बात