रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स मंडली का होगा पर्दाफाश! जमानत पर कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला

537
rhea chakraborty bail rejected

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या है या आत्महत्या? ये सवाल पहले की तरह अब भी है जिसका जवाब CBI तलाश रही है. इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मंगलवार को हिरासत में लिया था. गिरफ्तारी के बाद रिया का मेडिकल टेस्ट हुआ और फिर कोर्ट में पेशी. जहां रिया ने जमानत की अर्जी दाखिल की थी लेकिन मुंबई की एक अदालत ने रिया की अर्जी को खारिज करते हुए 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. पहली अर्जी खारिज होने के बाद रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने 20 पन्नों की अर्जी मुंबई की सेशन कोर्ट में दी थी और इसी अर्जी में रिया ने एनसीबी अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, उनसे जबरन बयान कबूल कराया है.

कोर्ट ने सुनाया जमानत पर फैसला
20 पन्नों की जमानत याचिका पर गुरुवार को कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था और शुक्रवार को अपना फैसला सुनाया. मामले पर सेशन कोर्ट की तरफ से भी रिया को राहत नहीं मिली है. जी हां, ड्रग्स मामले पर रिया की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. कोर्ट ने रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 6 आरोपियों की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. यानि अब रिया को 22 सितंबर तक भायखला जेल में ही रहना पड़ेगा. हालांकि, रिया ने जेल से बचने के लिए कई पैंतरों का इस्तेमाल किया था मगर उनके द्वारा दी गई कोई भी दलील कोर्ट के सामने नहीं चली. बल्कि कोर्ट ने सबूतों के आधार पर अपना फैसला सुनाया.

सुशांत के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट
ड्रग्स मामले पर एनसीबी शुरू से ही एक्शन मोड में है. छापेमारी से लेकर गिरफ्तारी तक एनसीबी ने ऐसे कई सबूत इकट्ठा किए हैं. जिनके आधार पर रिया और अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल देखना होगा कि, आगे चलकर रिया की मुश्किलें कम होती हैं या नहीं. वहीं रिया के भाई शौविक ने एनसीबी को बताया है कि, वह कई बार सुशांत के लिए ड्रग्स लाया था और सूत्रों का ये भी कहना है- शौविक ने एनसीबी से ये भी कहा कि ड्रग्स का पेमेंट उनकी बहन रिया ही करती थीं लेकिन सुशांत सिंह के क्रेडिट कार्ड से.

ये भी पढ़ेंः- रिया चक्रवर्ती ने कबूल की सुशांत को ड्रग्स देने की बात, पूछताछ में NCB के सामने उगला सारा सच